बिहार

bihar

ETV Bharat / state

इंडियन आर्मी ने इन पंक्तियों के जरिए PAK को दिया सख्त संदेश

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से ये पहली कार्रवाई की गई है. इंडियन आर्मी ने पंक्तियों के जरिए पाकिस्तान को सख्त संदेश दिया है.

By

Published : Feb 26, 2019, 5:09 PM IST

इंडियन आर्मी

पटना/नई दिल्ली: इंडियन एयरफोर्स की कार्रवाई से मंगलवार की सुबह से ही देशवासियों के दिल को थोड़ी ठंडक मिली है. पूरे देश में लोग एयरफोर्स के जांबाजों की तारीफ कर रहे हैं. पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से ये पहली कार्रवाई की गई है. इंडियन आर्मी ने पंक्तियों के जरिए पाकिस्तान को सख्त संदेश दिया है.

इंडियन आर्मी ने ट्विटर पर लिखा है कि क्षमाशील हो रिपु-समक्ष तुम हुए विनीत जितना ही, दुष्ट कौरवों ने तुमको कायर समझा उतना ही। सच पूछो, तो शर में ही बसती है दीप्ति विनय की, सन्धि-वचन संपूज्य उसी का जिसमें शक्ति विजय की.

ट्विटर पर इन पंक्तियों को पोस्ट करते ही ट्विटर यूजर्स तुरंत रिएक्शन देने लगे. साथ ही पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कहने लगे. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि 'क्षमा शोभती उस भुजंग को, जिसके पास गरल हो। आज हमने गरल दिखा दिया'

दूसरे ट्विटर यूजर लिखते हैं कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते, भारतीय सेना का सराहनीय कदम, जय हिंद

कुछ यूं किया इंडियन एयफोर्स ने हमला (एनीमेशन व्यू)

जैश के ठिकानों पर 1000 किलोग्राम के बम गिराए
भारतीय लड़ाकू जेट विमानों ने करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिराए गए हैं. इस हमले में जैश के आतंकी ठिकानों सहित टेरर लॉन्च पैड भी तबाह हो गये. साथ ही, 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की भी खबर है. हालांकि, भारत की ओर से अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

पुलवामा हमले के बाद सेना को खुली छूट
बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने अपने सुरक्षाबलों को कार्रवाई के लिए खुली छूट दे दी थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि पुलवामा आतंकी हमला के साजिशकर्ताओं को छोड़ा नहीं जाएगा और सेना अपने हिसाब से कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details