बिहार

bihar

पटना: कोरोना को लेकर लोगों में बढ़ी जागरुकता, सोशल डिस्टेंस का कर रहे हैं पालन

By

Published : Mar 28, 2020, 4:03 PM IST

दुकान पर जरूरी सामान खरीदने के लिए पहुंच रहे लोग लॉक डाउन की नियमों का गंभीरता से पालन कर रहे हैं. लोग एक दूसरे से फिजिकल कांटेक्ट से काफी बचते हुए नजर आ रहे हैं.

पटना
पटना

पटना: कोरोना वायरस से बचाव को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन है. ऐसे में लोग भी लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए नजर आ रहे हैं. दुकानों पर खरीदारी के लिए पहुंचने वाले लोग 1 मीटर का डिस्टेंस बनाकर खरीदारी करते नजर आ रहे हैं.

राजधानी पटना के कदम कुआं इलाके में शनिवार सुबह दूध की दुकान पर दूध खरीदने पहुंचे लोग 1 मीटर का डिस्टेंस बनाकर लाइन में खड़े नजर आए. दूध दुकान के बाहर हर एक 1 मीटर की दूरी पर बने गोल घेरे में ग्राहक खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए. 1 मीटर की दूरी पर लाइन में खड़े होने के बावजूद दूध खरीदने के वक्त दुकानदार से भी ग्राहकों ने काफी दूरी बनाकर दूध खरीदी.

कोरोना को लेकर लोगों में बढ़ी जागरूकता

दुकान पर जरूरी सामान खरीदने के लिए पहुंच रहे लोग लॉक डाउन की नियमों का गंभीरता से पालन कर रहे हैं. लोग एक दूसरे से फिजिकल कांटेक्ट से काफी बचते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही लोग अपने साथ हमेशा सेनेटाइजर को पॉकेट में लेकर घूम रहे हैं, समय-समय पर हाथों को सेनेटाइज भी करते नजर आ रह रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details