बिहार

bihar

पटना: लॉकडाउन में चोरों की चांदी, लूट ले गए लाखों की संपत्ति

By

Published : May 8, 2021, 12:13 PM IST

जिले में लॉकडाउन की आड़ में चोरों ने कोहराम मचा रखा है. बीती रात भी पटनासिटी के नदी थाना क्षेत्र के जेटली गांव से चोरों ने करीब 12 लाख रुपए की लूट ली. इसमें 7 लाख रुपए नकदी और 5 से 6 लाख रुपये मूल्य के जेवर थे.

पटना
चोरों ने की लाखों की लूट

पटना: कोरोना महामारी से एक ओर पूरा देश परेशान है. लॉकडाउन लगाने की नौबत आ गयी लेकिन चोरों की तो चांदी हो गयी है. चोर इस लॉकडाउन का फायदा उठा रहे हैं. पटना में चोर जमकर उत्पात मचा रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. गत रात पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र के जेटली गांव में खिड़की तोड़कर चोरों ने करीब 12 लाख रुपए कीसंपत्ति चोरी कर के फरार हो गए.

ये भी पढ़ें :बेतिया: बाइक की डिक्की तोड़ बदमाशों ने उड़ाए 2.5 लाख रुपये, वारदात CCTV में कैद

चोरों ने घटना को कैसे दिया अंजाम
पीड़ित प्रभु दयाल सिंह ने कहा कि मेरे परिवार के सभी लोग सो रहे थे. चोर खिड़की तोड़कर घर में घुसे. घर का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया. उसके बाद वे अलमारी में रखे सात लाख रुपए नकदी और छह लाख रुपए के गहने लेकर फरार हो गए.

जब हमारी नींद खुली तो हमने आवाज लगाई. उसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा दरवाजे को बाहर से खोला गया. जब कमरे के अंदर गए तो हमारे होश उड़ गए, सब कुछ गायब था.

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद गांव के लोग डरे हुए हैं. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने परिवार वालों को आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द चोरों का पता लगाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details