बिहार

bihar

By

Published : Aug 18, 2019, 12:57 PM IST

ETV Bharat / state

अनंत सिंह के पैतृक घर से अवैध हथियार बरामद होने पर BPJ का वार, कहा- होगी कार्रवाई

बीजेपी नेता ने बाहुबली विधायक के आरोपों पर कहा कि अनंत सिंह के घर से AK-47 बरामद किया गया है. यह गैरकानूनी हथियार आतंकियों के पास होता है. अनंत सिंह अपराधी हैं. जांच में दोषी पाए गए तो निश्चित ही कार्रवाई होगी.

अनंत सिंह पर बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल की प्रतिक्रिया

पटना: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के आरोप पर बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि बिहार में सुशासन की सरकार है. इस सुशासन सरकार में अपराधी प्रवृत्ति के लोग बच नहीं पाएंगे. अनंत सिंह के पास से आतंकवादियों के पास रहने वाले हथियार पाए गए हैं. ऐसे में अनंत सिंह पर कार्रवाई हर हाल में होगी.

अनंत सिंह पर प्रतिक्रिया देते बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल

आतंकियों के पास होता है AK-47 और हैंड ग्रेनेड
बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि, 'अनंत सिंह अपराधी हैं, सभी लोग जानते हैं. जांच के दौरान उनके घर पर AK-47 और हैंड ग्रेनेड मिला है.' पटेल ने इसे गंभीर मामला बताते हुए कहा कि यह एक बड़ा अपराध है. इस तरह के हथियार आतंकवादियों के पास होते हैं. इसकी जांच चल रही है. अगर जांच में दोषी पाए जाते हैं तो उन पर निश्चित रुप से कार्रवाई होगी. गौरतलब है कि अनंत सिंह पर दर्ज प्राथमिकी में UAPA भी जोड़ा गया है.

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल

'ना हम किसी को फंसाते हैं और ना ही बचाते हैं'
बीजेपी नेता ने स्पष्ट करते हुए कहा कि हमारी सरकार ना किसी को फंसाती है और ना ही बचाती है. सत्तापक्ष का कोई व्यक्ति ही क्यूं न हो, अगर वो दोषी है तो कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग इस कार्रवाई को गलत बताते हैं. जब उनके साथ नहीं थे तो क्या-क्या कहा, सबको पता है. इस मामले को बिहार पुलिस के साथ एनआईए की टीम लगी हुई है. जहां भी इस तरह के हथियार बरामदगी हुई हैं, वहां कार्रवाई की जा रही है.

क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि शुक्रवार को मोकामा विधायक के पैतृक गांव नंदवा में पुलिस ने छापेमारी की थी. इस दौरान पुलिस ने 1 AK-47, 2 ग्रेनेड और 26 गोलियां बरामद की थी. छापेमारी के बाद पटना ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि, 'गुप्त सूचना के मुताबिक दंडाधिकारी की उपस्थिति में मोकामा के विधायक अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में उनके आवास पर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान एक AK-47 तथा कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं.' अनंत सिंह पर बाढ़ थाना में अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आर्म्स एक्ट, गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (UAPA) और विस्फोटक अधिनियम के तहत FIR दर्ज हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details