बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शहाबुद्दीन की मौत में हुई है साजिश, सरकार कराए जांच- एजाज अहमद

आरजेडी नेता एजाज अहमद ने कहा कि मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत साजिश के तहत हुई है. पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. ताकि सच लोगों के सामने आ सके.

By

Published : May 3, 2021, 10:49 PM IST

पटना
पटना

पटना:राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता सह पूर्व प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत के बाद कुछ लोग गुमराही की सियासत में लग गए हैं. पूर्व सांसद की मौत साजिश के तहत हुई है. इसमें तीहाड़ जेल प्रशासन और दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल के प्रबंधक की अहम भूमिका रही है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में सपुर्द-ए-खाक हुए मोहम्मद शहाबुद्दीन

एजाज अहमद ने कहा- ‘जेल के अंदर मोहम्मद शहाबुद्दीन के सेल में जानबूझ कर कोरोना पॉजिटिव कैदी को रखा गया. जिससे पूर्व सांसद संक्रमित हो गए. फिर दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में समुचित इलाज नहीं की गई. जिससे उनकी मौत हो गई. पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. ताकि सच लोगों के सामने आ सके.’

बता दें कि सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को दिल्ली आईटीओ के पास स्थित दिल्ली गेट कब्रिस्तान में सोमवार शाम को सपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. शनिवार को कोरोना से उनका निधन हो गया था. वे दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद थे, जबकि इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि, उनके परिजन चाहते थे कि उनकी मिट्टी उनके गांव सीवान में जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details