बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति ने घरेलू कलह में डंडे से पीट-पीटकर कर दी पत्नी का हत्या

जसपुर कोतवाली क्षेत्र की नई बस्ती में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. एक शौहर ने बीवी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

By

Published : Sep 22, 2020, 9:44 AM IST

murder
murder

पटना/काशीपुर: उधम सिंह नगर के जसपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नई बस्ती इलाके में एक शौहर ने घरेलू विवाद को लेकर बीवी को डंडे से पीट कर मार डाला. आस-पड़ोस के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से आरोपी शौहर फरार हो गया है. वहीं, पुलिस आरोपी शौहर सनाउल्लाह की तलाश में जुट गई है.

घटना स्थल पहुंची पुलिस

मियां-बीवी में हो गया था विवाद
मामला जसपुर क्षेत्र का है. यहां मियां-बीवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि शौहर ने बीवी को डंडों से पीट कर मौत के घाट उतार दिया. पड़ोस के लोगों का कहना है कि दंपति के बीच काफी दिनों से अनबन चल रही थी. इसकी वजह से आए दिन दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे. बताया जा रहा है कि मृतका आरोपी की दूसरी बीवी थी.

जसपुर में शौहर ने बीवी को पीटकर मार डाला.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: CM त्रिवेंद्र ने दिए सरकारी नौकरियों की प्रक्रिया में तेजी लाने के निर्देश

रुखसाना को शौहर ने पीटकर मार डाला
पुलिस क्षेत्राधिकारी मनोज ठाकुर ने बताया कि नई बस्ती में एक शौहर ने बीवी को डंडों से पीट कर जान से मार दिया है. मृतका का नाम रुखसाना है. उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे पकड़ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बिजनौर से आकर काशीपुर में बसा था सनाउल्लाह
हत्या आरोपी शौहर सनाउल्लाह पांच साल पहले उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के मनियावाला गांव से आकर यहां बसा था. वह फेरी का काम करता था और दरी-चादर बेचता था. बताया जा रहा है कि सनाउल्लाह की पहली बीवी की 12 साल पहले मौत हो गई थी. चार साल पहले ही उसने बिहार की रुखसाना से निकाह किया था. लेकिन कुछ समय से उसकी रुखसाना से नहीं पट रही थी. मियां-बीवी में अक्सर ही झगड़ा होता रहता था.

पहली बीवी से हैं दो बेटियां और एक बेटा
पहली बीवी से उसकी दो बेटियां और एक बेटा है. एक बेटी का पिछले साल उसने निकाह करा दिया था. उसका बेटा कपड़े की दुकान पर काम करता है. बताया जा रहा है कि बेटा घर पर नहीं आता है. एक बेटी परिवार के साथ रहती है. दूसरी बीवी रुखसाना से उसका दो साल का बेटा है.

दूसरी बेटी का निकाह करने का दबाव बना रही थी रुखसाना !
बताया जा रहा है कि रुखसाना, सनाउल्लाह पर दूसरी बेटी का भी निकाह कराने का दबाव बना रही थी. इधर काम-धंधा मंदा होने के कारण सनाउल्लाह इसके लिए तैयार नहीं था. इसीलिए आए दिन मियां-बीवी में झगड़ा होता रहता था. इधर विवाद इतना बढ़ गया कि सनाउल्लाह ने डंडे से पीट-पीटकर रुखसाना को मौत के घाट उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details