बिहार

bihar

पटनाः देवर के साथ अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को दी जहर, हुई मौत

By

Published : Feb 5, 2020, 10:53 PM IST

एसआई सुदर्शन झा ने बताया कि महिला की मौत जहर से हुई है. शव जमीन के नीचे से बरामद किया गया. जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस छानबीन में जुटी है.

Patna
Patna

पटनाःजिले के पालीगंज थाना क्षेत्र के पेयपुरा कला गांव में एक शख्स ने पत्नी को जहर देकर उसकी हत्या कर दी. फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे गांव में ही घर से कुछ दूरी पर दफना दिया. ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को जमीन के नीचे से निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल महिला शाम में घर में अपने देवर को खाना दे रही थी. तभी उसका पति देवर के साथ अनैतिक संबंध होने का आरोप लगाकर उसे पीटने गला. फिर रात में उसे जहर दे दिया. घटना की जानकारी मृतक के देवर ने उसके पिता को दी.

6 साल पहले हुई थी शादी
मृतक के पिता अरवल जिले के कलोपुर निवासी बाबू चंद मांझी पेयपुरा कला गांव पहुंचे और थाने जाकर पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस शव को बरामद कर छानबीन में जुट गई है. मृतक के पिता ने बताया कि 6 साल पहले बेटी की शादी बली मांझी से कराई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके साथ प्रताड़ना शुरू हो गया.

पेश है रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
एसआई सुदर्शन झा ने बताया कि महिला की मौत जहर से हुई है. शव जमीन के नीचे से बरामद किया गया. जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस छानबीन में जुटी है और बली मांझी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details