बिहार

bihar

By

Published : Jan 10, 2021, 3:58 PM IST

ETV Bharat / state

पटना: मसौढ़ी में शराब तस्करों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सैकड़ों लीटर देसी शराब नष्ट

मसौढ़ी में शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. जिसमें सैकड़ों लीटर शराब को नष्ट किया गया. साथ ही पुलिस ने शराब बनाने वाले कई उपकरण को भी जब्त कर लिया. इस दौरान आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया.

hundreds of liters of liquor destroyed by taking action against liquor mafia in masaruhi
hundreds of liters of liquor destroyed by taking action against liquor mafia in masaruhi

पटना:जिले के मसौढ़ी अनुमंडल क्षेत्र में शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस की ओर से लगातार छापेमारी अभियान जारी है. इसी कड़ी में पुलिस ने मसौढ़ी थाना क्षेत्र के जगपुरा गांव में छापेमारी कर दर्जनों घरों में बन रहे शराब की भट्ठी को नष्ट कर दिया. इस दौरान सैंकड़ों लीटर देसी शराब को भी नष्ट किया गया.

पुलिस खेतों और जंगलों में बनाए जा रहे शराब के खिलाफ कार्रवाई कर उसे नष्ट कर देती थी तो शराब माफिया अपने घरों में ही शराब का निर्माण करने लगे. पुलिस को जब इसकी गुप्त सूचना मिली तो इस बार शराब माफियाओं को घरों पर छापेमारी की गई. मसौढ़ी पुलिस ने छापेमारी के बाद आधा दर्जन से अधिक शराब माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई में जुटी पुलिस

मसौढ़ी को शराब मुक्त बनाने का प्रयास
इस छापेमारी अभियान का नेतृत्व मसौढ़ी थाना के विधि वयवस्था प्रभारी रंजन रजक खुद कर रहे थे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम निरंतर प्रयास कर रहे हैं कि मसौढ़ी को शराब मुक्त किया जा सके. इसके लिए पुलिस की ओर से लगातार प्रयास जारी है. इस बार पुलिस ने छापेमारी के दौरान शराब बनाने के कई उपकरण और 40 लीटर देसी महुआ को जब्त किया है. हालांकि पुलिस की कानूनी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details