बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी के राजभवन मार्च पर 'हम' का तंज, 'रावण' होकर दे रहे हैं 'राम' को उपदेश

शराब पर लगातार नीतीश सरकार को तेजस्वी के घेरने और राजभवन मार्च करने पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने तेजस्वी यादव को अपने घर में झांकने की नसीहत दी है.

By

Published : Mar 13, 2021, 3:44 PM IST

Updated : Mar 13, 2021, 3:52 PM IST

दानिश रिजवान
दानिश रिजवान

पटना:मंत्री रामसूरत राय पर कार्रवाई की मांग पर तेजस्वी यादव के राजभवन मार्च पर हम नेता ने तंज कसा है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान में तेजस्वी यादव पर सियासी हमला बोला. हम प्रवक्ता ने कहा कि शराबबंदी कानून के खिलाफ वही लोग हैं, जिनका इस कानून में स्वार्थ छिपा हुआ है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- बिहार विधानसभा में भड़के तेजस्वी, तारकिशोर प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष में तीखी बहस

पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त
तेजस्वी यादव लगातार शराबबंदी कानून पर सवाल खड़ा कर रहे हैं और सत्ताधारी दलों को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं, सत्ताधारी दल भी तेजस्वी को पर आक्रमक है. आज शराबबंदी कानून को लेकर विधानसभा में जोरदार हंगामा हुआ. हंगामे के बाद तेजस्वी यादव ने विपक्षी दलों के साथ राजभवन मार्च किया. जिसके बाद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने तंज कसा और कहा कि तेजस्वी यादव को खुद अपने घर में ही झांक लेना चाहिए. जिनका पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त है, उनके पार्टी के विधायक रेखा देवी शराब बंदी पर सवाल उठा रही हैं. जो खुद शराब बंदी कानून में फंसी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- मंत्री रामसूरत राय की बर्खास्तगी पर अड़ा विपक्ष, RJD ने किया राजभवन मार्च

अपने गिरेबान में झांके तेजस्वी
तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि यह लोग वह इंसान हैं जो रावण होकर राम को उपदेश देने में लगे हुए हैं. इसलिए मैं तेजस्वी यादव से कहना चाहता हूं कि पहले वह अपने गिरेबान में झांक देख लें.

Last Updated : Mar 13, 2021, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details