बिहार

bihar

By

Published : Jan 18, 2021, 7:21 PM IST

ETV Bharat / state

युवा सम्मेलन का आयोजन, एक लाख युवाओं को पार्टी से जोड़ेने का लक्ष्य: हम

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के युवा इकाई की ओर से युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान हम पार्टी के युवा प्रकोष्ट के अध्यक्ष रविन्द्र कुमार शास्त्री ने कहा कि एक लाख युवाओं को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है.

HUM party organized youth conference in Patna
HUM party organized youth conference in Patna

पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा बिहार में लगातार अपने संगठन का विस्तार कर रही है. इसी क्रम में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के युवा इकाई की ओर से युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया. यह आयोजन पूर्व मुख्यमंत्रीजीतन राम मांझी के आवास पर किया गया है. जिसमें हम पार्टी के कई नेता भी मौजूद रहे. युवा सम्मेलन में बिहार के विभिन्न जिलों से आए युवा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

युवा सम्मेलन का आयोजन

एक लाख युवाओं को जोड़ेने का लक्ष्य
'बिहार के बड़ी संख्या में युवा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी से प्रभावित हैं और पार्टी में जुड़ रहे हैं. हम लोगों ने एक लक्ष्य बनाया है कि बिहार में एक लाख युवाओं को अपने पार्टी से जोड़ेंगे और प्रत्येक जिला में बूथ स्तर तक हमारा संगठन मजबूत हो, इसको लेकर हम लोग प्रयास कर रहे हैं. युवाओं की भागीदारी संगठन में ज्यादा से ज्यादा हो, इसको लेकर हम लोगों ने युवाओं को जोड़ने का मुहिम शुरू किया है.'- रविन्द्र कुमार शास्त्री, प्रदेश अध्यक्ष, हम युवा प्रकोष्ट

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें -कल नहीं होगा मंत्रिमंडल विस्तार, CM नीतीश बोले- अभी चल रही है बातचीत

बता दें कि हम पार्टी वर्तमान में एनडीए का हिस्सा है और वर्तमान सरकार में भी साथ है. हम पार्टी लागातर संगठन का विस्तार कर रही है. अब युवाओं को जोड़ने का विशेष मुहिम पार्टी ने शुरू किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details