बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: ओयो के खिलाफ होटल मालिकों का हंगामा, कहा- फ्रॉड है कंपनी

होटल के मालिकों ने कहा कि जब तक ओयो होटल बुकिंग कंपनी हमारा बकाया राशि का भुगतान नहीं करेगा. तब तक कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहेगा.

By

Published : Oct 14, 2019, 7:20 PM IST

होटल बुकिंग कंपनी ओयो के खिलाफ होटल मालिकों का हंगामा

पटना:राजधानी के होटल मालिकों ने होटल बुकिंग कंपनी 'ओयो' के खिलाफ सोमवार को जमकर प्रदर्शन किया. होटल मालिकों का आरोप है कि ओयो कंपनी के पास उनका लाखों रुपया बकाया है. अभी तक ना भुगतान किया जा रहा है, ना ही कोई अधिकारी कुछ बता रहे हैं. जिसके खिलाफ दर्जनों की संख्या में होटल मालिकों ने ओयो कंपनी के मुख्य ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया.

'फ्रॉड है ओयो कंपनी'
इस दौरान होटल के मालिकों ने अपने बकाया राशि की मांग की. उन्होंने बताया कि ओयो के तरफ से किसी भी तरह का ना तो आधिकारिक बयान आया है, ना ही कार्यालय का ताला खोला गया. जिसकी वजह से वे लोग आधे घंटे से ओयो कार्यालय के बाहर खड़े हैं. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि ये कंपनी फ्रॉड है और अब हमलोग एक साथ ओयो से संबंध तोड़ रहे हैं.

होटल के मालिक का बयान

पटना पुलिस से की शिकायत
इसके साथ ही लोगों ने कहा कि जब तक ओयो होटल बुकिंग कंपनी हमारा बकाया राशि का भुगतान नहीं करेगी. तब तक कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहेगा. मौके पर स्थानीय पुलिस ने पहुंच कर ओयो कर्मचारी से बात करने के बाद मामले को शांत कराया. फिलहाल होटल के मालिकों ने इसकी शिकायत पटना पुलिस से की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details