बिहार

bihar

By

Published : Jan 2, 2020, 8:13 AM IST

ETV Bharat / state

'जो बीत गई सो बीत गई, नए साल में NDA खेमे से अविश्वास दूर होगा'

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार की जनता विकास और सुशासन के लिए एक बार फिर एनडीए के पक्ष में गोलबंद होगी. पीएम मोदी और विकास के प्रतीक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़े जाने वाले चुनाव में एनडीए बहुमत के साथ एक बार फिर बिहार में मजबूत और स्थायी सरकार का गठन करेगा.

sushil modi
सुशील मोदी

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नए साल में जेडीयू नेता प्रशांत किशोर से तल्खी दूर होने की उम्मीद जताते हुए कहा है कि, 'जो बीत गयी सो बीत गयी.' मीडिया से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नया साल 2020 बिहार में एनडीए की सफलता का नया कीर्तिमान गढ़ेगा.

फिर से एनडीए सरकार बनने का दावा
नव वर्ष के मौके पर अपने आवास पर अतिथियों का स्वागत करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता ने आशा जतायी कि राज्य में लोग उसी उत्साह से वोट करेंगे, जैसा उन्होंने लोकसभा चुनाव में दिखाया था, जब गठबंधन को 40 में से 39 सीटों पर जीत मिली थी.

सुशील मोदी (फाइल फोटो)

जो बीत गई, सो बीत गई- मोदी
नववर्ष के मौके पर वह क्या संदेश देना चाहेंगे, पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर सुशील कुमार मोदी ने कहा, 'कामना है कि नया साल बिहार के लोगों के लिए शांति और समृद्धि लाए. लोग राजग को वैसा ही आशीर्वाद दें जैसा पिछले साल संसदीय चुनाव में दिया था.' जद (यू) नेता प्रशांत किशोर और उनके बीच तल्खी के बारे में पूछे जाने पर सुशील मोदी ने कहा कि, 'जो बीत गयी सो बीत गयी.' उन्होंने उम्मीद जतायी कि राजग खेमे से कटुता, द्वेष और अविश्वास दूर होगा। बिहार में वर्ष 2020 में विधानसभा चुनाव होने हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details