बिहार

bihar

Patna News: सड़क पर टूटकर गिरा हाइटेंशन तार, आग लगने से मची अफरा-तफरी

By

Published : Aug 25, 2021, 4:27 PM IST

राजधानी पटना से सटे पुनपुन थाना इलाके में बुधवार को सुबह जर्जर हाइटेंशन तार सड़क पर टूटकर गिरा गया. इस दौरान जर्जर तार की चिंगारी से आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पढ़ें पूरी खबर.

पुनपुन में बीच सड़क पर टूटकर गिरा हाइटेंशन तार
पुनपुन में बीच सड़क पर टूटकर गिरा हाइटेंशन तार

पटना: राजधानी पटना से सटे मसौढ़ीअनुमंडल (Masaurhi) के पुनपुन थाना इलाके में बुधवार की अहले सुबह अचानक हाइटेंशन तार (Hightension Wire Collapsed )सड़क गिर गया. इस दौरान जर्जर तार की चिंगारी से सड़क किनारे की झाड़ियों में आग लग गई. जिससे आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हालांकि इस दौरान ये गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. घटना की सूचना के बाद बिजली विभाग मरम्मत कार्य में जुट गया है.

ये भी पढ़ें : मसौढ़ी में खाद कि किल्लत से किसान परेशान, फसलें बर्बाद होने का सता रहा डर

घटना पुनपुन थाना क्षेत्र के पुनपुन थाना क्षेत्र के डुमरी-गवसपुर रोड की है. बुधवार की अहले सुबह 11 हजार वोल्ट के बिजली का हाइटेंशन तार सड़क पर टूटकर गिर गया. जर्जर तार की चिंगारी से सड़क किनारे झाड़ियों में आग लग गई. इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिससे राहगीरों के बीच हड़कंप मच गया. हालांकि इस दौरान कोई बड़ी घटना नहीं हुई. इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

देखें वीडियो

वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही से ये हादसा हुआ है. कई बार शिकायत के बावजूद विभाग के इन जर्जर तारों को नहीं बदल रहा रहा है. जिस वजह से अक्सर ऐसे हादसा होते रहते हैं. बता दें कि ये पूरा इलाका में बिजली विभाग नवादा पश्चिमी फिडर से जुडा है. लोगों की सूचना के बाद बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे मरम्मत कार्य में जुट गये हैं. बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता ने बताया कि बिजली विभाग के कर्मचारियों को जगह-जगह पर जर्जर तारों को बदलने का निर्देश दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : हद हो गई! नलजल योजना की टंकी लग गई लेकिन 1 साल से नहीं मिला एक बूंद पानी

ABOUT THE AUTHOR

...view details