बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार विधानसभा चुनाव: 19 सीटों पर उम्मीदवारों के चयन के लिए CPIML ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

महागठबंधन में सीटों का बंटवारा होने के बाद भाकपा माले को 19 सीटें मिली है. वहीं, पार्टी के उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट जारी करने को लेकर हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई. उम्मीदवारों के नाम तय होने के बाद सोमवार को इसकी घोषणा की जाएगी.

By

Published : Oct 4, 2020, 5:47 PM IST

High Level Meeting of CPIML For Candidate selection
High Level Meeting of CPIML For Candidate selection

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हो चुका है. भाकपा माले को 19 सीटें मिली हैं. माले के इन 19 सीटों पर कौन-कौन उम्मीदवार होंगे, इसको लेकर के पार्टी कार्यालय में एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई. इस मीटिंग में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की हुई.

सीपीआईएमएल की बैठक में उपस्थित नेता

बैठक के बाद ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत में भाकपा माले के राज्य सचिव कुणाल ने बताया कि आज देर शाम तक ये बैठक चलेगी. बैठक में सब कुछ तय कर लिया जाएगा कि किस सीट पर कौन उम्मीदवार होंगे. वहीं, सब कुछ तय करने के बाद सोमवार को इसकी विधिवत घोषणा कर दी जाएगी.

पेश है रिपोर्ट

इन सीटों पर लड़ेगी चुनाव
बता दें कि इन 19 सीटों पर भाकपा माले चुनाव लड़ेगी. तरारी, अगिआंव, आरा , डुमरांव, दरौली , बलरामपुर ,पालीगंज, फुलवारीशरीफ, काराकाट, अरवल, घोसी, सिकटा, भोरे, वारिसनगर, कल्याणपुर, औराई, दीघा, जीरादेई और दरौंदा. बताया जा रहा है कि इस साल कई नए चेहरे पर भाकपा माले दाव खेलेगी. वहीं, कई विधानसभा क्षेत्र के लिए उम्मीदवार तय हो गए हैं तो कुछ क्षेत्रों के उम्मीदवार तय होने बांकी है.

कुणाल, राज्य सचिव, सीपीआईएमएल

ये उम्मीदवार होंगे माले से
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पालीगंज से संदीप सौरव, डुमराव से अजीत कुशवाहा, काराकाट से अरुण सिंह, दरौंदा से अमरनाथ यादव, अगिआंव से मनोज मंजिल, दरौली से सत्यदेव राम, तरारी से सुदामा प्रसाद और बलरामपुर से महबूब आलम माले के उम्मीदवार होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details