बिहार

bihar

अब जेपी सेतु पर भी चलेंगे भारी वाहन, यातायात के बढ़ते दबाव के बीच मुख्य सचिव ने दिए आदेश

By

Published : Nov 14, 2019, 10:10 PM IST

कोइलवर से बीहटा आने वाली सड़क को वन-वे किये जाने की तैयारी की जा रही है. मुख्य सचिव ने बताया कि ट्रकों के सफल परिचालन के लिए सभी जिलों के अधिकारी ट्रक एसोसिएशन और ट्रक मालिकों के साथ बैठक कर एक रोडमैप तैयार किया जाएगा.

जेपी सेतु पर चलेंगे भारी वाहन

पटना: जिले के जयप्रकाश नारायण पुल पर 20 नवंबर से भारी वाहन चलेंगे. मुख्य सचिव दीपक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों ट्रक के परिचालन को लेकर काफी परेशानी देखने को मिली. परेशानियों को देखते हुए रात में पुल से भारी वाहनों को चलाने का निर्णय लिया गया है.

'ट्रक मालिकों को दिशा निर्देश'
गौरतलब है कि जेपी सेतु के साथ-साथ मोकामा के राजेंद्र पुल और आरा के कोइलवर पुल पर भी ट्रकों का परिचालन शुरू किया जाएगा. उन्होंने बताया इसके लिए संबंधित जिलों के डीएम के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग कर बैठक की गई है. पटना डीएम जल्द ही ट्रक मालिकों के साथ बैठक कर परिचालन पर तैयारी करेंगे. साथ ही ओवरलोडिंग के लिए सरकार सभी ट्रक मालिकों को दिशा निर्देश भी देगी.

जेपी सेतु पर चलेंगे भारी वाहन

'कोइलवर-बीहटा सड़क होगी वन-वे'
मुख्य सचिव ने यह भी कहा कि कोइलवर से बीहटा आने वाली सड़क को वन-वे किए जाने की तैयारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि ट्रकों के सफल परिचालन के लिए सभी जिलों के अधिकारी ट्रक एसोसिएशन और ट्रक मालिकों के साथ बैठक कर एक रोडमैप तैयार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details