बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: रेरा कार्यालय में कामकाज शुरू, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की जा रही सुनवाई

पटना स्थित रेरा कार्यालय में कर्मचारी कार्यालय आने लगे हैं. जिला से आए शिकायतों का फिलहाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई की जा रही है.

By

Published : Aug 12, 2020, 10:42 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 5:48 PM IST

Patna
Patna

पटना: बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के कारण कई कार्यालयों में कामकाज पर प्रभाव पड़ रहा है. इस बीच राजधानी पटना स्थित रेरा कार्यालय में कर्मचारी आने लगे हैं. कार्यालय में ऑनलाइन जो शिकायत मिल रही है उसका समाधान भी बैठे अधिकारी लगातार कर रहे हैं.

वहीं जिला से आए शिकायतों का फिलहाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई की जा रही है. वहीं अन्य जिलों से आए शिकायतों की सुनवाई अभी नहीं हो रही है. अधिकारियों का कहना है कि बहुत जल्द ही वीडियो कांफ्रेंसिंग की व्यवस्था कर अन्य जिलों से मिल रही शिकायतों का निपटारा किया जाएगा.

देखें रिपोर्ट

वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हो रही सुनवाई
कार्यालय में मौजूद सहायक प्रशासी अधिकारी शशिकांत प्रसाद ने बताया कि लॉकडाउन के कारण काम में कुछ शिथिलता आई है. लेकिन इसके बावजूद भी जो शिकायत ऑनलाइन आ रही है उसे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लगातार सुनवाई की जा रही है. लॉकडाउन के कारण अन्य जिलों से लोग आने जाने से परहेज करते हैं. इसीलिए अन्य जिलों की शिकायत ऑनलाइन मंगाई जा रही है. बहुत जल्द अन्य जिलों की शिकायत को भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि संभवत 15 अगस्त के बाद बिहार के सभी जिलों से आए हुए शिकायतों की वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सुनवाई की जाएगी.

Last Updated : Aug 19, 2020, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details