बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'प्राइवेट लिमिटेड पार्टी है RJD, पैसे वालों को राबड़ी अवास में मिलती है ENTRY'

जदयू में शामिल होने के बाद हर्षवर्धन सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पैसे वालों को राबड़ी आवास में एंट्री मिलती है.

By

Published : Aug 29, 2020, 7:06 PM IST

Harsh vardhan Singh
Harsh vardhan Singh

पटना: बिहार विघानसभा चुनाव 2020 से आरजेडी को बड़ा झटका लगा है. 6 विधायकों के बाद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव हर्षवर्धन सिंह ने भी आरजेडी छोड़कर जदयू का दामन थाम लिया है. हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल अब प्राइवेट लिमिटेड पार्टी हो गई है.

उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में राजद नेता पार्टी छोड़ना चाहते हैं. आधे दर्जन विधायक पार्टी छोड़ जदयू में शामिल हो गए हैं. पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और लाल यादव के करीबी हर्षवर्धन सिंह ने भी राजद और जदयू में शामिल होने का फैसला लिया है.

देखें रिपोर्ट

'पैसे वालों को राबड़ी अवास में मिलती है एंट्री'
जदयू में शामिल होने के बाद हर्षवर्धन सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान कहा कि लालू यादव के जेल जाने के बाद पार्टी में कई पावर सेंटर हो गए हैं और हर जगह से भया दोहन किया जाता है. जो धन बली हैं. उनको सीट मिलती है. साथ ही राबड़ी अवास में एंट्री मिल जाती है और जो जनप्रतिनिधि हैं उनसे कोई मिलने को तैयार नहीं है. मैं नहीं नीतीश कुमार की शख्सियत और नीतियों से प्रभावित होकर जदयू ज्वाइन करने का फैसला लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details