बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सरकारी आदेश से नाराज ठेला चालकों ने किया प्रदर्शन, कहा- गरीबी नहीं, गरीब लोगों को हटा रही है सरकार

ठेला चालकों ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिन गरीब मजदूरों ने मुख्यमंत्री की सरकार को फिर से बनने के लिए वोट किया था, आज वही सरकार उनके घर को उजाड़ने में लगी हुई है.

By

Published : Sep 19, 2019, 5:46 PM IST

पटना में ठेला चालकों का प्रर्दशन

पटना: प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर की ओर से शहर के प्रमुख 8 सड़कों पर ठेला गाड़ी नहीं चलने देने के आदेश के बाद ठेला चालक संघ ने चिरैयाटाड़ पुल चौराहा को जामकर आगजनी और प्रदर्शन किया, उन्होंने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए. ऐसे में ठेला चालकों ने प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर की ओर से दिए गए आदेश को वापस लेने की मांग की है.

चिरैयाटाड़ पुल चौराहा के पास विरोध करते ठेला चालक

शहर के 8 मेन रोड शामिल
प्रमंडलीय आयुक्त ने शहर के महत्वपूर्ण 8 सड़कों पर पीक-ऑवर तक तीन चक्का वाले ठेला गाड़ियों को नहीं चलाने का आदेश दिया था. इसमें एग्जीबिशन रोड, फ्रेजर रोड, बोरिंग रोड, बोरिंग कैनाल रोड, बेली रोड, कंकड़बाग, ओल्ड बायपास, अशोक राजपथ और गांधी मैदान शामिल है.

प्रमंडलीय आयुक्त के फैसले से नाराज हैं ठेला चालक

'घर को उजाड़ने में लगी हुई है सरकार'
प्रदर्शन और विरोध कर रहे ठेला चालकों ने कहा कि जिस समय में शहर के प्रमुख सड़कों पर ठेला परिचालन पर रोक लगाई गई है, वह समय उनकी कमाई का समय है. ठेला चालकों ने कहा कि अगर वे ठेला गाड़ी नहीं चलाएंगे तो कमाएंगे क्या. परिवार के भरण-पोषण के साथ बच्चों की पढ़ाई कैसे होगी. वहीं, कई ठेला चालकों ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिन गरीब मजदूरों ने मुख्यमंत्री की सरकार को फिर से बनने के लिए वोट किया था, आज वही सरकार उनके घर को उजाड़ने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details