बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP देश में भड़काना चाहती है दंगा, कुर्सी के लालच में चुप हैं CM नीतीश कुमार- HAM प्रवक्ता

बीजेपी की ओर से आयोजित जन जागरण सभा पर बिहार में सियासत शुरू हो गई है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने कहा है कि बीजेपी देशभर में अनुच्छेद 370 को लेकर दंगा भड़काना चाहती है. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुर्सी के लालच में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं.

By

Published : Sep 23, 2019, 10:21 AM IST

Updated : Sep 23, 2019, 10:57 AM IST

विजय यादव, हम प्रवक्ता

पटना:अनुच्छेद 370 को लेकर बीजेपी की ओर से आयोजित जन जागरण सभा को लेकर बिहार में सियासत शुरू हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बाद अब हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी अनुच्छेद 370 और 35ए को लेकर पूरे देश में दंगा फसाद करवाना चाह रही है.

लालच के कारण कुछ बोल नहीं रहे सीएम- विजय यादव
हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता विजय यादव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर बीजेपी पटना में जश्न मना रही है. वहीं, हमारे मुख्यमंत्री चुप्पी साधे हुए हैं. लेकिन जदयू के कुछ नेता अनुच्छेद 370 के फेवर में हैं. जिसकी वजह से सीएम नीतीश कुमार के पास बहुत बड़ी मजबूरी हो गई है. वह कुर्सी के लालच में कुछ बोल नहीं पा रहे हैं.

विजय यादव, हम प्रवक्ता

यह भी पढ़ें- बोले तेजस्वी- बिहार की धरती पर 370 हटाने का जश्न मना रही BJP, कहां है विरोध करने वाली JDU

'दंगा फसाद करवाना चाह रही बीजेपी'
विजय यादव ने अनुच्छेद 370 पर बोलते हुए कहा कि इस मुद्दे पर महागठबंधन अपना पहले भी स्टैंड रख चुका है और आज भी रख रहा है. जम्मू कश्मीर से जिस तरह से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाया गया है. इससे लगता है कि अनुच्छेद 370 और 35ए को जल्दबाजी में हटा कर जम्मू कश्मीर के लोगों को तंग किया जा रहा है. अनुच्छेद 370 को लेकर बीजेपी अब पूरे देश में जो जश्न मना रही है. इससे साफ जाहिर होता है कि बीजेपी देश में दंगा फसाद करावाना चाह रही है.

Last Updated : Sep 23, 2019, 10:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details