बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'विपक्ष को नहीं मिला अन्नदाता का साथ, किसानों को उकसाने के बाद तेजस्वी हुए गायब'

कृषि कानून पर कल भारत बंद आंदोलन को समर्थन देने के बाद आंदोलन में शामिल नहीं होने पर हम पार्टी प्रवक्ता विजय यादव ने तेजस्वी यादव पर तंज करसते हुए कहा कि हम बड़े मुद्दे पर तेजस्वी ऐसे ही गायब हो जाते हैं.

By

Published : Dec 9, 2020, 6:24 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 4:27 PM IST

हम पार्टी प्रवक्ता विजय यादव
हम पार्टी प्रवक्ता विजय यादव

पटना:हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता विजय यादव ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कल जो भारत बंद था, उसमें निश्चित तौर पर विपक्ष को किसानों का साथ नहीं मिला है. सिर्फ विपक्ष के लोग ही झंडा बैनर लेकर सड़क पर गुंडागर्दी करते दिखे. बिहार की जनता ने सब कुछ देखा है बिहार के किसान जानते हैं कि उनका भला किस में है उन्होंने कहा कि हम शुरू से ही कहते रहे हैं कि बिहार के किसान कभी भी नए कृषि कानून का विरोध नहीं कर सकते हैं.

विपक्ष को नहीं मिला अन्नदाता का साथ- विजय यादव

'तेजस्वी यादव जब कोई बड़ा मुद्दा या आंदोलन होता है, तो खुद को अलग रखते हैं. कल भी वह बिहार में नहीं दिखे. निश्चित तौर पर वह जानते थे कि उनके साथ किसान नहीं आएंगे. सिर्फ और सिर्फ नौटंकी करने के लिए किसान संगठन का समर्थन आरजेडी, कांग्रेस और अन्य पार्टियों ने किया था'- विजय यादव, प्रवक्ता, हम

'विपक्ष कर रहा गलत बयानबाजी'
बिहार में बढ़ रहे अपराध पर विजय यादव ने कहा कि बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर विपक्ष के द्वारा लगातार गलत बयानबाजी की जा रही है. उन्होंने कहा कि लगातार मुख्यमंत्री अपराध नियंत्रण को लेकर आला अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. बिहार में जो अपराध हो रहा है, निश्चित तौर पर अपराधी 24 घंटे के अंदर पकड़े जा रहे हैं.

Last Updated : Dec 15, 2020, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details