बिहार

bihar

मांझी आवास पर टिकट पक्का कराने वालों की भीड़, NDA में शामिल होने की चर्चा तेज

By

Published : Aug 30, 2020, 4:54 PM IST

बिहार की राजनीतिक गलियारों में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के एनडीए गठबंधन में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है. वहीं, पार्टी की तरफ से अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं किया गया है.

patna
patna

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने महागठबंधन से किनारा कर लिया. इसके बाद से ही उनके एनडीए में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन पार्टी ने अभी तक किसी गठबंधन में शामिल होने की घोषणा नहीं की है.

मांझी के आवास पर पहुंच रहे लोग
हम जिस पार्टी में शामिल होने वाली है उसकी घोषणा रविवार को करने वाली थी. लेकिन अब यह बढ़ाकर 2 सितंबर कर दिया गया है. इस बीच हम प्रमुख जीतन राम मांझी के आवास पर टिकट लेनेवालों की भीड़ लगनी शुरू हो गई है. कई जिलों से लोग टिकट लेने मांझी के आवास पर पहुंच रहे हैं.

मांझी के आवास पर टिकट लेने वालों की लगी भीड़

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात
सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा जल्द ही एनडीए के साथ गठबंधन करने वाली है. कुछ दिन पहले जीतन राम मांझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. लेकिव इसके बाद भी पार्टी की तरफ से कुछ स्पष्ट नहीं किया गया.

मांझी के आवास पर पहुंचे लोग

बिहार विधानसभा चुनाव
मांझी के आवास पर टिकट लेनेवालों की भीड़ देखकर एनडीए के साथ उनका गठबंधन तय माना जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा 6 या 7 सीटों पर एनडीए के साथ बिहार विधानसभा चुनाव में उतरेगी. हालांकि पार्टी के कोई भी नेता किसी भी तरह के बयान देने से परहेज करते नजर आ रहे है. अब देखने वाली बात है कि आखिर हम किस पार्टी के साथ गठबंधन करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details