बिहार

bihar

ETV Bharat / state

HAM का तेजस्वी पर तंज- जिसके माता-पिता के शासन में बंद हुई फैक्ट्रियां, वह कर रहे रोजगार की बात

विजय यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव के माता और पिता के शासन काल में बिहार में फैक्ट्रियां बंद हुईं हैं. लोगों के रोजगार छिन गए थे. ऐसे में तेजस्वी यादव किस मुंह से रोजगार की बात करते हैं.

हम प्रवक्ता
हम प्रवक्ता

By

Published : Sep 27, 2020, 9:11 PM IST

Updated : Oct 20, 2020, 3:37 PM IST

पटनाः प्रदेश में होने वाले विधानसभाा चुनाव की घोषणा के साथ ही राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच वार-पलटवार जारी है. इसी कड़ी में हम ने आरजेडी पर हमला बोला है. हम प्रवक्ता विजय यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव दूर-दूर तक सत्ता में आने वाले नहीं है, वह जनता को बलगला रहे हैं.

पेश है रिपोर्ट

आरजेडी के शासन पर सवाल
विजय यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव के माता और पिता के शासन काल में बिहार में फैक्ट्रियां बंद हुईं हैं. लोगों के रोजगार छिन गए थे. बिहार की जनता को सब याद है. ऐसे में तेजस्वी यादव किस मुंह से रोजगार की बात करते हैं. लालू यादव के रेल मंत्री रहते हुए नौकरी के नाम पर लोगों से जमीन लिखवा ली गई, फिर भी रोजगार नहीं मिल सका. हम प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार बनने के बाद बंद फैक्ट्रियां खुलने लगी है. जिससे लोगों को रोजगार भी मिल रहा है.

3 चरण में मतदान, 10 को मतगणना
बता दें कि बिहार में तीन चरणों में मतदान होगा. 28 अक्टूबर को पहले चरण की वोटिंग होगी. 3 नवंबर को दूसरे और 7 नवंबर तो तीसरे और आखिरी चरण का मतदान होगा. 10 अक्टूबर को वोटों की गिरनी कराई जाएगी.

Last Updated : Oct 20, 2020, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details