बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आधे घंटे की बारिश में पानी-पानी हुआ पटना, निगम प्रशासन की खुली पोल

तौकते तूफान के चलते हुई मूसलाधार बारिश ने नगर निगम के दावों के पोल को खोलकर रख दिया है. महज आधे घंटे की बारिश से शहर के कई हिस्सों में जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : May 20, 2021, 12:19 PM IST

Updated : May 20, 2021, 12:34 PM IST

पटना
पटना

पटना: चक्रवाती तूफान तौकते का असर राजधानी पटना में भी देखने को मिला. आज सुबह राजधानी पटना सहित आस-पास के कई इलाकों में जमकर मूसलाधार बारिश हुई. वहीं, इस बारिश के चलते शहर के विभिन्न इलाकों में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई, जिसने पटना नगर निगम के तमाम दावों के पोल खोल दिये.

यह भी पढ़ें: पटना सहित इन जिलों में सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश, आकाशीय बिजली गिरने की भी चेतावनी

नगम के दावों पोल खुले
बिहार में मानसून को आने में अभी एक महीने का वक्त बचा है. इससे पहले शहर में जल जमाव की स्थिति उत्पन्न न हो इसके लिए नगर विकास विभाग ने नाला उड़ाही के काम को जल्द पूरा करने का आदेश दिया था. इन सबके बीच चक्रवाती तूफान की वजह से हुई प्री मानसून बारिश ने निगम के दावों झुटला दिये. शहर के विभिन्न इलाके आशियाना कौटिल्य नगर, बोरिंग रोड, गांधी मैदान सभी जगह जलजमाव हो गया. हालांकि निगम प्रशासन यह दावा कर रहा है कि बारिश रूकने के तीन घंटे के भीतर शहर में जल जमाव की स्थिति नहीं होगी.

कई इलाकों में जल जमाव की स्थिति उत्पन्न

मौसम विभाग ने जारी किया था अलर्ट
बता दें कि चक्रवाती तूफान को लेकर मौसम विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी किया है. बिहार के विभिन्न जिलों में सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है. पटना में सुबह 7:00 बजे से रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से शहर में जलजमाव की स्थिति बनी हुई है.

यह भी पढ़ें: बिहार के इन जिलों में अगले कुछ घंटों में वज्रपात के साथ बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ें: राजधानी पटना में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ हुई झमाझम बारिश

Last Updated : May 20, 2021, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details