बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना महामारी काल पुलिस विभाग के लिए चुनौतीपूर्ण- गुप्तेश्वर पांडे

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि लॉकडाउन का पालन करवाना पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण है. करोना महामारी काल पुलिस विभाग के लिए चुनौती भरा है. उन्होंने कहा कि इस दौरान पटना समेत बिहार के सड़कों पर सिपाही से लेकर एसपी तक अपने कर्तव्यों का निर्वहन बखूबी कर रहे हैं.

By

Published : Jul 9, 2020, 5:26 PM IST

पटना
पटना

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. जिसके मद्देनजर बिहार सरकार और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है. इसी क्रम में पटना जिला प्रशासन ने 10 जुलाई से 16 जुलाई तक जिले में पूर्णत: लॉकडाउन का निर्णय लिया है. इस दौरान बेवजह सड़कों पर निकलने वाले लोगों का चालान काटा जाएगा. होटल-रेस्टोरेंट खुले रहेंगे, हवाई जहाज और ट्रेनों के सफर करने वाले यात्रियों को छूट रहेगी.

बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि लॉकडाउन का पालन करवाना पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण है. कोरोना महामारी काल पुलिस विभाग के लिए चुनौती भरा है. उन्होंने कहा कि इस दौरान पटना समेत बिहार के सड़कों पर सिपाही से लेकर एसपी तक अपने कर्तव्यों का निर्वहन बखूबी कर रहे हैं. हम लोग बिना सुरक्षा कवच के ही महामारी से लड़ रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जल्द हासिल होगी महामारी पर जीत
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि महामारी में पुलिस बल कम और जनता का अधिक होना चुनौतीपूर्ण है. हालांकि, जनता के सहयोग के बिना हम इससे नहीं लड़ पाएंगे. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता सचेत और सजग हो गई है. इसलिए विभाग को आशा है कि जल्द से जल्द हम महामारी पर जीत हासिल कर पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details