बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार महासमर 2020: वर्चुअल रैली की तैयारी में जुटे महागठबंधन के सभी दल

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव की अगुवाई में राज्य की जनता के बुनियादी और जरूरी मुद्दों को हर आम आदमी तक पहुंचाया जा रहा है. जल्द ही राजद में भी वर्चुअल संवाद कार्यक्रम शुरू हो जाएगा.

By

Published : Sep 8, 2020, 5:48 PM IST

पटना
पटना

पटना:बिहार में विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. सभी राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी क्रम में सत्ताधारी दल बीजेपी 3 महीने से वर्चुअल सम्मेलन और संवाद कार्यक्रम में जुटी हुई है. वहीं जदयू भी लंबे समय से वर्चुअल संवाद कर रही है. इसके बाद अब कांग्रेस ने भी वर्चुअल महासम्मेलन की शुरुआत कर दी है.

'वर्चुअल के साथ एक्चुअल संवाद'
कांग्रेस के वर्चुअल सम्मेलन की शुरूआत के बाद अब सहयोगी दल राजद और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी भी इसकी तैयारी कर रही है. जानकारी देते हुए राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव की अगुवाई में राज्य की जनता के बुनियादी और जरूरी मुद्दों को हर आम आदमी तक पहुंचाया जा रहा है. जल्द ही राजद में भी वर्चुअल संवाद कार्यक्रम शुरू हो जाएगा. साथ ही उन्होंने पार्टी में होने वाले बैठकों का हवाला देते हुए कहा कि हम वर्चुअल के साथ-साथ एक्चुअल संवाद भी कर रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'वर्चुअल माध्यम जुड़ने की तैयारी'
वहीं राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में शिक्षा के सुधार के मुद्दे पर कई वर्षों से काम कर रही है. आगामी चुनाव में भी उनकी पार्टी शिक्षा के मुद्दे पर जनता से वोट मांगेगी. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी भी जल्दी वर्चुअल संवाद और रैली करेगी. रालोसपा प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी पंचायत और बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को वर्चुअल के माध्यम से जोड़ने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details