बिहार

bihar

By

Published : Aug 29, 2019, 2:29 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व CM स्वर्गीय जगन्नाथ मिश्रा के आवास पहुंचे राज्यपाल फागू चौहान, परिजनों से मिलकर दी सांत्वना

राज्यपाल फागू चौहान ने शास्त्री नगर स्थित जगन्नाथ मिश्रा के आवास पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया. साथ ही उनके परिजनों से भी मुलाकात की.

परिवार वालों से मुलाकात करते राज्यपाल

पटनाःबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जगन्नाथ मिश्र के परिवार वालों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और उन्हें श्रद्धा सुमन भी अर्पित किए. राज्यपाल ने परिवार के लोगों के साथ बैठकर स्वर्गीय मिश्रा के जीवन की यादों को ताजा किया.

श्रद्धा सुमन अर्पित करते राज्यपाल फागू चौहान

जीवन से जुड़ी बातों को किया याद
बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 84 साल की उम्र में निधन हो गया था. जिसके बाद राज्यपाल ने उनके परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. शास्त्री नगर स्थित अनके आवास पर पहुंचे राज्यपाल ने उनके जीवन से जुड़ी कई बातों को याद किया. राज्यपाल ने पूर्व मंत्री और स्वर्गीय जगन्नाथ मिश्र के पुत्र नीतीश मिश्र, संजीव मिश्र, मनीष मिश्र और राजीव मिश्र से मुलाकात की.

स्वर्गीय जगन्नाथ मिश्र के आवास पर राज्यपाल फागू चौहान

लंबी बीमारी के बाद हुआ निधन
बता दें कि तीन बार बिहार के मुख्यमंत्री रहे 84 वर्षीय जगन्नाथ मिश्र का 19 अगस्त को लंबी बीमारी के बाद दिल्ली में निधन हो गया था. इसको लेकर बिहार में तीन दिनों का राजकीय शोक मनाया गया. वहीं, राज्यपाल ने भी उनके परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details