बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: सरकारी कर्मचारियों ने नशा मुक्त बिहार बनाने की ली शपथ

यहां के बापू स्मारक बालिका उच्च विद्यालय में नशा मुक्ति का अभियान चलाया गया. जिसमें स्कूल की प्रधानाध्यापिका और सभी छात्राओं ने नशा मुक्ति का शपथ ली.

By

Published : Jul 29, 2019, 3:52 PM IST

शपथ लेते कर्मचारी

पटना: बिहार में नशा मुक्ति पर सीएम नीतीश कुमार ने फिर से जोर दिया है. नशा को हमेशा के लिए दूर करने को लेकर जागरुकता अभियान चलाया गया. साथ ही लोगों को शपथ भी दिलाई गई. इस दौरान जिले के विभिन्न स्कूलों में नशा मुक्ति कार्यशाला लगाया गया.

यहां के बापू स्मारक बालिका उच्च विद्यालय में नशा मुक्ति का अभियान चलाया गया. जिसमें स्कूल की प्रधानाध्यापिका और सभी छात्राओं ने नशा मुक्ति की शपथ ली. साथ ही लोगों को आसपास के इलाकों में नशा मुक्ति जागरुकता अभियान चलाने की सलाह दी गई.

पेश है रिपोर्ट

कर्मचारियों के साथ ली शपथ
बापू स्मारक बालिका उच्च विद्यालय की प्रधानाध्यापिका सहित कई छात्राओं ने नशा मुक्ति की शपथ ली. प्रधानाध्यापिका डॉ. मिनाक्षी झा ने कहा कि नशा जीवन की सबसे बुरी बीमारी है. उन्होंने कहा कि उनकी पूरी टीम ने शपथ ली है कि वे कभी नशा नहीं करेंगी. साथ ही दूसरों को भी नशा नहीं करने की सलाह देंगी. मिनाक्षी झा ने कहा कि वह जब तक जीवित रहेंगी तब तक इस जागरुकता अभियान में सरकार की मदद करती रहेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details