बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'सुपरहिट रही मानव श्रृंखला, विपक्ष ऐसे मुद्दों पर ना करे राजनीति'

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ये महत्वाकांक्षी योजना है. कहीं न कहीं ये योजना समाज से जुड़ी है, पर्यावरण से जुड़ी है. ये सोचकर लोगों ने इस मानव श्रृंखला में साथ आना चाहिए था, काफी लोग आए भी हैं.

By

Published : Jan 19, 2020, 7:46 PM IST

प्रेम रंजन पटेल और राजीव रंजन
प्रेम रंजन पटेल और राजीव रंजन

पटना:बिहार में जल जीवन हरियाली को लेकर रविवार को विश्व की सबसे बड़ी मानव श्रृंखला बनाई गई. एक ओर जहां सत्ता पक्ष इसे सुपरहिट बता रहा है. वहीं, विपक्ष ने इसे फ्लॉप शो कहा है. सत्तापक्ष के लोगों का दावा है कि मानव श्रृंखला में 4 करोड़ से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया. बिहार की जनता ने अपार जनसमर्थन देकर मानव श्रृंखला को सफल किया.

बिहार में बनाई गई मानव श्रृंखला

'जीवन बचेगा तभी होगी राजनीति'
बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. यही कारण है कि वो इतनी बड़ी मानव श्रृंखला को फ्लॉप बता रहा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के भी कई विधायक मानव श्रृंखला में भाग लेने आए थे. निश्चित तौर पर उनसे विपक्ष के लोगों को सबक लेना चाहिए. प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि जीवन बचेगा, तभी राजनीति होगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: मानव श्रृंखला पर तेजस्वी का तंज- बेरोजगारी के लिए श्रृंखला बनती तो हकीकत का पता चल जाता

पर्यावरण जैसे मुद्दों पर सभी को देना चाहिए साथ- JDU
वहीं, जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ये महत्वाकांक्षी योजना है. कहीं न कहीं ये योजना समाज से जुड़ी है, पर्यावरण से जुड़ी है. ये सोचकर लोगों ने इस मानव श्रृंखला में साथ आना चाहिए था, काफी लोग आए भी हैं. उन्होंने कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों का धन्यवाद किया. राजीव रंजन ने कहा कि इस मानव श्रृंखला से पूरे विश्व में ये संदेश गया है कि जल जीवन हरियाली को लेकर बिहार के लोग जागरूक हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details