बिहार

bihar

पटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला, गो एयर के विमान से पक्षी टकराया

पटना एयरपोर्ट पर बंगलुरू से आ रहे गो एयर का विमान पक्षी से टकराने के कारण (Go Air plane collided with a bird at Patna Airport) क्षतिग्रस्त हो गया. पायलट ने अपनी सुझबूझ से विमान को लैंड करवाया. फिलहाल विमान पटना एयरपोर्ट पर ही खड़ा है. उसे ठीक करने की कोशिश की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Jan 3, 2023, 1:57 PM IST

Published : Jan 3, 2023, 1:57 PM IST

Updated : Jan 3, 2023, 2:37 PM IST

पटना एयरपोर्ट
पटना एयरपोर्ट

पटना एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला

पटना:पटना एयरपोर्ट पर आज एक बड़ा हादसा टल गया. बेंगलुरु से आ रही गो एयर की फ्लाइट संख्या जीएच274 लैंडिंग के समय एयरपोर्ट पर पक्षी से टकरा (Go Air plane collided with a bird at Patna Airport) गई. पक्षी के टकराने के बाद पायलट की सुझबूझ से विमान को सुरक्षित लैंडिंग पटना एयरपोर्ट पर कराया गया. सूत्रों से मिल रहे खबर के अनुसार विमान का एक पंखी क्षतिग्रस्त हुआ है और इंजीनियरिंग की टीम उसे ठीक करने में लगी है.

ये भी पढ़ें- उड़ान भरते ही पक्षी के टकराने से स्पाइसजेट विमान में लगी आग, पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग

पक्षी से टकराया गो एयर का विमान: पक्षी से टकराने के कारण विमान क्षतिग्रस्त हो गया है. फिलहाल विमान पटना एयरपोर्ट पर खड़ा है. पटना एयरपोर्ट पर आए गो एयर का यह विमान बंगलुरू से आने के बाद दिल्ली के लिए जाता है. इस विमान से दिल्ली जानेवाले सभी यात्री पटना एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे हैं अब देखना है कि कब तक इस विमान को ठीक कर दिल्ली के लिए टेक ऑफ किया जाता है.

Last Updated : Jan 3, 2023, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details