बिहार

bihar

Gaya Road Accident : कंटेनर और ऑटो की टक्कर में छात्रा की मौत, 4 लोग घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 9, 2023, 1:04 PM IST

गया में एक छात्रा की सड़क हादसे में उस समय मौत हो गई, जब वो पढ़ने के लिए कोचिंग जा रही थी. दरअसल छात्रा ऑटो में सवार थी, जिसे एक कंटेनर ने टक्कर (Container Collided With Auto In Gaya) मार दी. इस घटना में 4 अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हैं. पढ़ें पूरी खबर..

ट्रक और ऑटो की टक्कर में छात्रा की मौत
ट्रक और ऑटो की टक्कर में छात्रा की मौत

गयाःबिहार के गया में तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. इस घटना में कोचिंग जा रही ऑटो सवार एक छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. वहीं, छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

ये भी पढ़ेंःGaya Road Accident Video : गया में सड़क हादसे की भयावह तस्वीर, कमजोर दिल वाले ना देखें

सड़क हादसे में छात्रा की मौत: घटना बाराचट्टी नेशनल हाईवे 2 की है. बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे 2 पर एक तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने काहूदाग लाइन होटल के समीप एक ऑटो में टक्कर मार दी. इस घटना में ऑटो सवार एक छात्रा की मौत हो गई. वहीं, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृत छात्रा की पहचान बाराचट्टी थाना अंतर्गत सोमिया गांव क के औरंगी यादव उर्फ तनु यादव की पुत्री पूनम कुमारी 13 वर्ष के रूप में की गई है.

घटना के बाद मौके पर जुटी भीड़

4 लोग गंभीर रूप से घायलःवहीं, घायलों में अरविंद कुमार केवलिया निवासी के अलावे रामदेव ठाकुर, अजीत कुमार, रामचंद्र ठाकुर शामिल है. इन घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इस घटना के बाद मृत छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. जानकारी के अनुसार छात्रा रोज कोचिंग को जाती थी. ऑटो से जाने के क्रम में यह हादसा हो गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिसःइस संबंध में बाराचट्टी थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा ने बताया-"बाराचट्टी थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर एक तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. जिसमें एक छात्रा की मौत हो गई है. पुलिस ने भागते कंटेनर को पकड़ लिया है. वहीं, चालक की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. पुलिस मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है"

ABOUT THE AUTHOR

...view details