बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: फतुहा में नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

छोटी बहन को प्लेटफार्म पर बैठा खाना खिलाने के बहाने बड़ी बहन को युवक पश्चिमी केबिन के पास ले गया और डरा-धमकाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसके कपड़े फाड़ डाले. फिलहाल, पीड़िता अस्पताल में भर्ती है.

By

Published : Jan 8, 2020, 9:26 AM IST

Updated : Jan 8, 2020, 9:37 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

पटना:राजधानी के फतुहा में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक काम दिलाने का झांसा देकर 16 वर्षीय युवती के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया और फरार हो गया. युवक मंगलवार को देर रात काम दिलाने का झांसा देकर रेलवे के पश्चिमी केबिन के पास ले गया और वारदात को अंजाम दिया.

घटना के बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी अपनी छोटी बहन को दी और दोनों पुलिस के पास पहुंची. रेल पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जाता है कि दोनों युवतियां शेखपुरा की रहने वाली हैं, वे दोनों रोजगार की तलाश में नवादा गई थी.

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु में बिहार के 2 मजदूरों की पीट-पीटकर हत्या

घर लौटते समय हुई घटना
बता दें कि मंगलवार को जब दोनों बहनें नवादा से खुसरूपुर पहुंची तो उनकी भेंट एक युवक से हुई. युवक ने दोनों बहनों को काम दिलाने का झांसा देकर फंसाया और उन्हें फतुहा स्टेशन ले गया. इसके बाद छोटी बहन को प्लेटफार्म पर बैठा खाना खिलाने के बहाने बड़ी बहन को युवक पश्चिमी केबिन के पास ले गया और डरा-धमकाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब किशोरी ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसके कपड़े फाड़ डाले. फिलहाल, पीड़िता अस्पताल में भर्ती है.

Last Updated : Jan 8, 2020, 9:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details