बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की के परिजनों के साथ मारपीट, एक गिरफ्तार

पटना के मसौढ़ी में बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर लफंगों ने परिजनों के साथ मारपीट की. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Nov 26, 2020, 7:46 AM IST

a
a

पटना:बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर लफंगों ने परिजनों के साथ मारपीट की. घटना मसौढ़ी के तारेगना की है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ट्यूशन जाते समय लड़की के साथ छेड़खानी करते थे लफंगे
तारेगना की एक लड़की ट्यूशन पढ़ने ब्लॉक रोड जाती थी. रास्ते में कुछ लफंगे उसके साथ छेड़खानी करते थे. लड़की ने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद लड़की की मां उसे ट्यूशन छोड़ने जाने लगी. बुधवार को ट्यूशन जाने के दौरान लफंगों ने लड़की के साथ उसकी मां के सामने छेड़खानी की. लड़की की मां ने विरोध किया तो लफंगे उसके साथ भी बदतमीजी करने लगे. लड़की और उसकी मां किसी तरह घर पहुंची.

पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार
लफंगे उसके घर पर भी आ गए और अपशब्द कहने लगे. लड़की के परिजनों ने मना किया तो लफंगों ने उनके साथ मारपीट की. इसी दौरान सूचना मिलने पर मसौढ़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देखते ही लफंगे भागने लगे. एक लड़के को किसी तरह पुलिस ने दबोच लिया और उसे थाना ले गई. पीड़ित परिवार द्वारा गिरफ्तार लड़के के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया गया है. पुलिस बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details