बिहार

bihar

JNU हिंसा पर बोले गिरिराज सिंह- राहुल गांधी और वामपंथी दल हैं इसके लिए जिम्मेदार

By

Published : Jan 6, 2020, 10:04 AM IST

गिरिराज सिंह ने कहा कि जेएनयू का माहौल बिगाड़ने का काम किया जा रहा है, जो देश के लिए अच्छा नहीं है. देश की जनता सब कुछ देख रही है कि किस तरह कुछ लोग विश्वविद्यालय के अंदर माहौल खराब कर रहे हैं.

giriraj singh statement on JNU violence
गिरिराज सिंह

पटना:जेएनयू हिंसा पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि पता नहीं कुछ लोग जेएनयू को क्या बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जेएनयू में जो कुछ हो रहा है, वो वामपंथी पार्टियां करवा रही हैं. किस तरह इतने लोग रातों-रात वहां पहुंच रहे हैं, ये सोचने की बात है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भी इसके लिए कम जिम्मेदार नहीं हैं.

राहुल गांधी को बताया जिम्मेदार
गिरिराज सिंह ने वामपंथी दल और राहुल गांधी को भी इसका जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा कि ये लोग जेएनयू को क्या बनाना चाहते हैं, ये हमें नहीं मालूम है, लेकिन इतना जरूर जानते हैं कि इन लोगों ने उस यूनिवर्सिटी का माहौल बिगाड़ने का काम किया है, जो देश के लिए अच्छा नहीं है. देश की जनता सब कुछ देख रही है कि किस तरह ये लोग विश्वविद्यालय के अंदर माहौल खराब कर रहे हैं.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:'बीजेपी ने दिल्ली की कानून व्यवस्था को बर्बाद कर दिया, कहां सो रहे हैं गृह मंत्री अमित शाह'

एम्स में कराया गया भर्ती
बता दें जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय परिसर (JNU) में रविवार रात को उस वक्त हिंसा भड़क गई, जब लाठियों से लैस कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया और परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया. जिसके बाद प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा. हमले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आईशी घोष सहित कम से कम 28 लोग घायल हो गये. जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details