बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नवजोत सिंह सिद्धू देश को बांटने का काम कर रहे हैं: गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि सिद्धू बाजवा से गले मिलते हैं. वह पूरी तरह पाकिस्तान परस्त हैं.

By

Published : May 11, 2019, 4:41 PM IST

Updated : May 11, 2019, 5:12 PM IST

गिरिराज सिंह

पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर चौतरफा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान परस्त हैं और वह देश को बांटने की राजनीति कर रहे हैं. साथ ही बीजेपी नेता ने चुनाव में एनडीए की भारी जीत का दावा किया और कहा कि हम जो सोच रहे हैं उससे कहीं ज्यादा सीट हमें मिलेगी. नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.


आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम को लेकर कहा था कि मोदी ऐसे दुल्हन हैं जो काम कम करती है और चूड़ियां अधिक खनकाती है. इस पर गिरिराज सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि सिद्धू बाजवा से गले मिलते हैं, वह पूरी तरह पाकिस्तान परस्त हैं. सिद्धू जो झनकाते हैं वो देश के विरोध में झनकाते हैं. मोदी जो झंडा उठाते हैं वो देश के लिए उठाते हैं, मोदी पूरे दुनिया में भारत का झंडा को झनका रहे हैं.

अप्रत्याशित जीत का किया दावा
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार अधिक सीटों पर हम जीत हासिल करेंगे और चुनाव के नतीजे अप्रत्याशित होंगे. जेडीयू नेता अब्दुल रसूल बलियावी के बयान पर गिरिराज ने कहा कि ख्याली पुलाव पकाने वाले को ख्याली पुलाव पकाने दीजिए.

गिरिराज सिंह के खास बातचीत

महागठबंधन पर बोला हमला
गिरिराज सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि महागठबंधन के नेता नियोजित शिक्षकों के मसले पर राजनीति कर रहे हैं. यह वही लोग हैं जो शिक्षकों को ₹1000 महीने देते थे. इनको शिक्षकों के बारे में बात करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है.

Last Updated : May 11, 2019, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details