बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गिरिराज सिंह ने संभाला पदभार, बोले- दोबारा मंत्री बना हूं करूंगा जमकर विकास

गिरिराज सिंह ने आज पदभार संभाल लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे महत्वपूर्ण मंत्रालय मिला है. बिहार में मैं इस मंत्रालय से जुड़ा रहा हूं. मुझे खुशी है कि केंद्रीय मंत्री मंडल का फिर से मैं हिस्सा बना.

By

Published : May 31, 2019, 5:55 PM IST

Updated : Jun 1, 2019, 1:22 AM IST

गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

नयी दिल्ली:मोदी सरकार में मंत्रालयों का बंटवारा हो गया है, बिहार के बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कल ही कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ ली थी, आज उनको पशुपालन, डेयरी तथा मत्स्य मंत्रालय दिया गया है.

गिरिराज सिंह ने आज पदभार संभाल लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे महत्वपूर्ण मंत्रालय मिला है. बिहार में मैं इस मंत्रालय से जुड़ा रहा हूं. मुझे खुशी है कि केंद्रीय मंत्री मंडल का फिर से मैं हिस्सा बना. पीएम मोदी को धन्यवाद देता हूं. बेगूसराय की जनता का भी पूरा ख्याल रखना है और विकास के कार्य करते रहना है.

गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

गिरिराज पहले भी रहे हैं मंत्री
बता दें गिरिराज सिंह पहले भी केंद्र सरकार में मंत्री थे. इसबार भी वह केन्द्र सरकार में मंत्री बने हैं, खास बात यह है कि इसबार वह कैबिनेट मंत्री बने हैं. बिहार के बेगूसराय में लोकसभा चुनाव में उन्हें बड़ी जीत मिली है. सीपीआई के कन्हैया कुमार और राजद के तनवीर हसन उनके खिलाफ में चुनाव लड़ रहे थे.

बिहार से 6 मंत्री
बिहार को इसबार 6 केंद्रीय मंत्री मिले हैं. जिनमें तीन कैबिनेट मंत्री हैं तो वहीं 3 राज्यमंत्री. कैबिनेट मंत्रियों में रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, रामविलास पासवान और नित्यानंद राय, अश्विनी चौबे और आरके सिंह को राज्यमंत्री बनाया गया है.

Last Updated : Jun 1, 2019, 1:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details