बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अजय आलोक के ट्वीट पर बलियावी का तंज- 'मुस्लिम महिलाओं की चिंता है तो नौकरी में दें आरक्षण'

जदयू के लोग पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक के ट्वीट का जवाब देने के बजाए तीन तलाक पर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं.

By

Published : Jun 27, 2019, 3:57 PM IST

गुलाम रसूल बलियावी, विधान पार्षद

पटनाःअजय आलोक लगातार ट्वीट कर बीजेपी की भाषा बोलते नजर आ रहे हैं और नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. अजय आलोक के ट्वीट पर जदयू के वरिष्ठ नेता और विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि यदि मुस्लिम महिलाओं की इतनी ही चिंता है तो क्यों नहीं आरक्षण में उनके लिए कोटा निर्धारित कर देते हैं.

जदयू नेताओं की मुश्किलें
जदयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक के ट्वीट पर जदयू नेताओं की मुश्किल बढ़ती दिख रही है. अपनी ही पार्टी के नेता के उठाए गए सवाल पर गुलाम रसूल बलियावी ने बात को घुमा फिरा कर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मेरी जो फीलिंग थी हमने कह दी. अब आगे कुछ कहने की जरूरत नहीं है.

गुलाम रसूल बलियावी, विधान पार्षद

अजय आलोक ने क्या किया ट्वीट?
मालूम हो कि जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने ट्वीट करके कहा है कि आप सब यह सवाल मुझसे क्यों कर रहे हैं कि नीतीश जी महिला सशक्तिकरण के लिए क्या नहीं करते? जैसे नौकरी में आरक्षण, शराबबंदी, कन्या योजना आदि, फिर नीतीश कुमार तीन तलाक का विरोध क्यों कर रहे हैं? क्या मुस्लिम महिलाएं दूसरे ग्रह से आई हैं? यह जवाब तो सिर्फ @jduonline ही देगा.

बीजेपी पर साध रहे निशाना
वहीं, पार्टी के लोग पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक के इस ट्वीट का जवाब देने के बजाए तीन तलाक पर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. जदयू नेता अजय आलोक ने न केवल तीन तलाक पर ट्वीट किया बल्कि चमकी बुखार को लेकर प्रधानमंत्री के बयान पर भी ट्वीट कर नीतीश कुमार पर तंज कसा है. जदयू के नेता भले अजय आलोक के ट्वीट पर खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं. लेकिन देखना है पार्टी का शीर्ष नेतृत्व इसे किस ढंग से लेता है क्योंकि अजय आलोक लगातार ट्वीट कर नीतीश कुमार को चिढ़ा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details