बिहार

bihar

ETV Bharat / state

झारखंड चुनाव पर गुलाम रसूल बलियावी बोले- JDU को तो फायदा ही होगा

गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि झारखंड में जेडीयू ने जीरो से संघर्ष शुरू की है. दूसरे दल को नुकसान होगा, जेडीयू को तो फायदा ही होगा.

पटना
पटना

By

Published : Nov 29, 2019, 2:59 PM IST

पटना: झारखंड विधानसभा की कई सीटों पर जेडीयू ने लड़ने का फैसला किया है. झारखंड में जेडीयू ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसको लेकर जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि वहां प्रचार करने जेडीयू के सभी नेता जा रहे हैं. वहां जेडीयू को फायदा ही होगा.

गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि जेडीयू में हम लोग पूरी तैयारी के साथ झारखंड में चुनाव लड़ रहे हैं. पार्टी के सेकेंड लाइन के सभी नेता वहां प्रचार करने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वहां काफी मांग है. सभी सीटों के प्रत्याशी उनकी मांग कर रहे हैं. झारखंड में जेडीयू जीरो से संघर्ष शुरू की है. दूसरे दल को नुकसान होगा, जेडीयू को तो फायदा ही होगा.

गुलाम रसूल बलियावी का बयान

ये भी पढ़ें: प्याज की बढ़ती कीमत पर सियासी घमासान, RJD का आरोप- नीतीश कुमार ने बढ़वाया दाम

नीतीश के नहीं जाने से मायूसी
बता दें कि झारखंड में पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनाव प्रचार के मोर्चा संभालने की बात कही जा रही थी. लेकिन नीतीश कुमार वहां चुनाव प्रचार करने नहीं जा रहे हैं. इससे वहां के जेडीयू प्रत्याशियों के उम्मीद पर पानी जरूर फिरा है. हालांकि 30 नवंबर को झारखंड में पहले चरण का चुनाव है. झारखंड का भविष्य वहां के मतदाता ही तय कर करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details