बिहार

bihar

Gadar 2 movie review : 22 साल पहले वाली गदर की याद हुई ताजा..दर्शकों का मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

By

Published : Aug 11, 2023, 7:45 PM IST

Updated : Aug 11, 2023, 7:55 PM IST

सिनेमाघरों में गदर 2 रिलीज हो गई है. इसके साथ ही दर्शकों की भीड़ फिल्म देखने के लिए उमड़ रही है. फिल्म देखकर निकले लोगों का कहना है कि गदर में जो फिलिंग आई थी, गदर 2 में भी वही फीलिंग आ रही है. लोगों ने कहा गदर 2 इस साल का पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

गदर 2 फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया

पटना : बिहार की राजधानी पटना में गदर 2 को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. गदर फिल्म आने के 22 साल बाद गदर 2 आज 11 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज हुई. रिलीज के साथ ही फिल्म प्रेमी और सनी पाजी के फैन्स की भीड़ सिनेमाघरों में उमड़ पड़ी. पटना के सिनेमाघरों से गदर 2 फिल्म देखकर दर्शक उत्साहित नजर आए. लोगों ने कहा कि गदर टू देखकर पैसा वसूल हो गया. वहीं कईयों ने कहा कि गदर टू ने गदर की याद ताजा कर दी.

ये भी पढ़ें : फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया, सिनेमाघर मालिकों को खली दर्शकों की कमी

फिल्म देखकर जगा देशप्रेम : फिल्म देखकर निकले एक दर्शक ने तो यहां तक कहा कि फिल्म देखने के बाद हिंदुस्तान के लिए मर मिटने का उमंग जग गया है. सिनेमाघरों से निकले दर्शकों ने कहा कि सनी देओल तारा सिंह और सकीना अमीषा पटेल की जो जोड़ी है, वह काफी खूबसूरत है. इस फिल्म के जो डायलॉग और गाने सुपर डुपर हिट हैं. इस फिल्म को देखकर एक बार में दिल नहीं भरा, मन कर रहा है कि फिर से दोबारा इस फिल्म को देखें. फिल्म का टिकट लेने के लिए भीड़ में लगे, लेकिन पैसा वसूल हो गया.

गदर मचा रही गदर-2 :सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज होने के साथ गदर मचा रही है. दर्शकों का जोश और उमंग देखते बन रहा है. लोग फिल्म के तारीफ के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. कई लोग इस फिल्म में अमरीश पुरी को मिस कर रहे हैं. कईयों को अमरीश पुरी का न होना खला, फिर भी लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है. कई दर्शकों ने बताया कि इस फिल्म के डायलॉग से हिंदुस्तान प्रेमियों के दिलों में फिर से एक बार देश प्रेम जगा दिया है.

फिल्म को दर्शकों ने बताया धमाकेदार : कुछ दर्शकों ने तो गदर 2 को गदर वन से भी अच्छा और धमाकेदार बताया. लोगों ने कहा कि इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार था. फिल्म देखने के बाद कहीं से ठगा हुआ महसूस नहीं कर रहे, बल्कि एक बार फिर से इसे देखने का मन कर रहा है. इसलिए पहले ही टिकट लेकर पहले दिन पहला शो देखे हैं. वहींरीजेंट सिनेमा के मालिक सुमन सिन्हा ने कहा कि गदर 2 फिल्म देखने के लिए लोगों का जो उत्साह है वह देखते बन रही है. लोग एक बार फिल्म देखने की बात कह रहे हैं.

एक सप्ताह के लिए सारी सीट फुल : रीजेंट सिनेमा के मालिक के बेटे ईशान सिन्हा ने बताया कि लोगों का रिस्पांस काफी अच्छा है. हम लोगों ने बुकिंग की प्रक्रिया कल देर शाम से शुरू की है. बुकिंग जो है वह 1 सप्ताह तक फुल हो गई है. सिनेमा को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. इसी का नतीजा है कि एक सप्ताह तक के लिए सभी शो हाउसफुल हो गए है. गदर और गदर 2 दोनों फिल्म अपनी अपनी जगह पर मिसाल है. दोनों फिल्म का कंपेयर नहीं किया जा सकता है. सनी देओल की दोनों फिल्म टॉप लेवल पर है.

"जो लोग भी गदर 2 फिल्म देखना चाहते हैं. उसके लिए टिकट पहले ही ऑनलाइन या काउंटर पर आकर बुक कर लें. तभी टिकट मिल पाएगा. सेम डे आने पर हो सकता है टिकट न मिले".-ईशान सिन्हा, रीजेंट सिनेमा के मालिक

Last Updated : Aug 11, 2023, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details