बिहार

bihar

ETV Bharat / state

युवती को शादी का झांसा देकर दोस्त ने किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर मारी ठोकर

बिहार की राजधानी पटना में ब्यूटीशियन का काम करने वाली महिला मित्र को शादी का झांसा देकर युवक ने यौन शोषण किया. युवती के गर्भवती होने पर जबरन गर्भपात करा दिया और मिलना-जुलना बंद कर दिया.

By

Published : Jul 27, 2021, 4:01 AM IST

शादी का झांसा
शादी का झांसा

पटना:राजधानी पटना के पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा शादी (Marriage) का झांसा देकर युवती कायौन शोषण (Sexually Assaulted) करने का मामला सामने आया है. गर्भवती होने पर युवती की ओर से शादी का दबाव बनाये जाने पर आरोपी ने जबरन गर्भपात करा दिया. वहीं, पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

यह भी पढ़ें- डॉक्टर की शर्मनाक करतूत, इलाज कराने पहुंची बच्ची के साथ किया यौन शोषण

जानकारी के अनुसार पीड़िता ब्यूटीशियन का काम करती है. उसकी दुकान के पास आरोपी लवकुश कुमार जोकि सेल्समैन है, उसका आना जाना था. जान-पहचान के बाद आरोपी और युवती की दोस्ती हो गई. जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने लगा. शादी करने की बात कहने पर मारपीट करने लगा और दहेज में दो लाख रुपये की मांग की. पीड़िता का आरोप है उसने किसी तरह पैसे का इंतजाम किया और 1 लाख 80 हजार रुपये दिया. इसके बावजूद वह शादी करने की बात पर आनाकानी करने लगा.

यह भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर युवती को ले गया मुंबई, शादी का बनाया दबाव तो स्टेशन पर छोड़ हुआ फरार

पीड़िता के गर्भवती होने पर आरोपी ने जबरन दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया और उससे मिलना जुलना बंद कर दिया. इस संबंध में युवती ने युवक के पिता को सारी जानकारी दी और शादी किये जाने की बात कही. लेकिन कोई बात नहीं बनी.

वहीं, पत्रकारनगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया कि पीड़िता की लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details