बिहार

bihar

पटना: ट्रक की बैट्री चुराते 4 गिरफ्तार, एक ऑटो भी जब्त

By

Published : Apr 2, 2021, 9:03 AM IST

बिहटा में खड़े ट्रक से बैटरी चोरी करते हुए 4 चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से एक चोरी का वाहन भी जब्त किया है.

 stealing truck battery in Patna
stealing truck battery in Patna

पटना: इन दिनों पटना में चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई है. एक बार फिर राजधानी पटना से सटे बिहटा में खड़े ट्रक से बैटरी चोरी करते हुए 4 चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं चोरों द्वारा उपयोग में लाए गए एक ऑटो जब्त हुआ. चोरी का एक वाहन भी जब्त किया गया है.

गिरफ्तार चोरों की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के भोमा टोला निवासी मनीष कुमार, रामजी खुद्दार, राजेश कुमार और लवकुश कुमार के रूप में की गई है.

ट्रक के केबिन में साेया था ड्राइवर
बताया जाता है कि मौदही बांध के समीप श्रीरामपुर निवासी ट्रक चालक रंजीत कुमार अपना ट्रक खड़ा कर रात में ट्रक के केबिन में सोया हुआ था. मध्य रात्रि में उन्हें इंजन से कुछ आवाज सुनाई दी. बाहर जाकर देखा कि ऑटो सवार चार चोर बैटरी खोलने का प्रयास कर रहे हैं. जिसके बाद ट्रक चालक ने शोर मचाना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:मधुबनी फायरिंग मामला: 5वें शख्स ने तोड़ा दम, एक की हालत अब भी नाजुक

ग्रामीणों ने की चोरों की धुनाई
चोर-चोर की आवाज सुन कर ग्रामीण जुट गये. उन्होंने भाग रहे चोरों को रंगे हाथ पकड़ा और धुनाई कर दी. उसके बाद बिहटा पुलिस को घटना की सूचना दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस इस पूरे मामले की छानबनी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details