बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में आग से झुलसकर एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत

पुनपुन प्रखंड में एक दर्दनाक हादसे ने सबका दिल दहला दिया है. जानकारी के अनुसार अलाउद्दीन चक गांव में एक झोपड़ीनुमा मकान में अचानक से शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. उस समय घर में 4 छोटे-छोटे बच्चे ही मौजूद थे. चारों को आग की लपटों ने निगल लिया.

By

Published : Apr 28, 2021, 12:23 PM IST

Updated : Apr 28, 2021, 12:30 PM IST

अगलगी
अगलगी

मसौढ़ीः पुनपुन में एक झोपड़ीनुमा घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. आग लगने से चार बच्चों की मौत झुलसने से हो गई. घटना अलाउद्दीन चक गांव की है. ग्रामीणों ने बताया कि मकान छोटू पासवान का है. जिस वक्त यह आग लगी, उस समय छोटू पासवान की पत्नी गांव के ही एक खेत में गेहूं काटने गई थी. घर में केवल चारों बच्चे ही थे. चारों में तीन बेटियां और एक बेटा था.

यह भी पढ़ें- मोतिहारीः धू-धू कर जली बस्ती, 6 परिवार बेघर, दाने-दाने को मोहताज

चारों ओर पसरा सन्नाटा
इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है. बच्चों की मां कुछ भी नहीं बोल पा रही है. लोगों ने बताया कि जब आग लगी तो कुछ लोग आग बुझाने पहुंचे. लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता, सब बर्बाद हो चुका था. मृतकों की पहचान छोटू पासवान की पुत्री डॉली (12), राखी (06), आरती (05) और पुत्र अंकित (04) के रूप में की गयी है.

जांच कर रही है पुलिस
'घटना की जानकारी ग्रामीणों ने दी थी. जिसके बाद पुलिस की टीम के साथ दमकल की गाड़ियों को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है. फिलहाल दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.'-कुंदन कुमार, पुनपुन थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ें- मोतिहारी: शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 15 घर जलकर राख

यह भी पढ़ें- कैमूर:खाना बनाने के दौरान चिंगारी से लगी आग, दो घर जलकर राख

यह भी पढ़ें- कबाड़ी दुकान में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

Last Updated : Apr 28, 2021, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details