बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में 260 योजनाओं का किया गया शिलान्यास, पथनिर्माण मंत्री ने की शुरुआत

पथनिर्माण मंत्री बिहार सरकार नंद किशोर यादव ने बिहार में 260 योजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान भाजपा के कई नेता और कार्यकर्ता उद्घाटनस्थल पर मौजूद रहे.

By

Published : Sep 25, 2020, 12:38 PM IST

Foundation stone
शिलान्यास

पटना:विधायक फंड निधि से पटनासाहिब विधानसभा क्षेत्र में लगभग 11 करोड़ 79 लाख रुपये की लागत से 260 योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया गया. इसका उद्घाटन पटनासाहिब के विधायक और पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने वर्चयुल लाईव के माध्यम से किया. इस योजना में सामुदायिक भवन, गली-नली सड़क, बोरिंग का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया.

260 योजनाओं का शिलान्यास
कार्यक्रम के मौके पर युवा मोर्चा पटना महानगर के उपाध्यक्ष पिंकू मेहता ने उद्घाटन स्थल शिव चक माल इलाके में सामुदायिक भवन और बोरिंग का उद्घाटन किया. इस मौके पर पिंकू मेहता ने कहा कि जिस तरह से पटनां सहिब विधानसभा में पथ निर्माण मंत्री ने विकाश की गति को तेज कर सब कुछ दिया है. इसबार भी हम उन्हें विधानसभा चुनाव में भेजने का काम करेंगे.

चुनाव की तैयारी जारी
विधानसभा चुनाव काफी नजदीक है. ऐसे में कोई भी विधायक के बीच जाने का मौका छोड़ना नहीं चाह रहे हैं. कब किस समय आचार संहिता लग जाय किसी को पता नहीं है. इसलिए सभी जनप्रतिनिधि अपने-अपने इलाके का चौतरफा विकास करने के लिये योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर रहे हैं. इसी कड़ी में पटनां साहिब के विधायक और पथनिर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने अपने क्षेत्र के विकास के लिये 11 करोड़ 79 लाख रुपये देकर 260 योजनाओं का शिलान्यास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details