बिहार

bihar

दिव्यांग नाबालिग के साथ थाना के पूर्व ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

By

Published : Feb 20, 2021, 10:37 PM IST

राजधानी के जक्कनपुर थाने के पूर्व निजी ड्राइवर पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है. पीड़ित को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया है.

पटना
पटना

पटना: राजधानी में एक दिव्यांग नाबालिग बच्ची से जक्कनपुर थाना के पूर्व निजी ड्राइवर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं, इस मामले में पीड़ित पक्ष ने आरोपी सूरज के खिलाफ जक्कनपुर थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही पीड़ित नाबालिग को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर: पांच लोगों की संदिग्ध मौत मामले में थानेदार और सर्किल इंस्पेक्टर निलंबित

घर पर अकेली छोड़ कर मां गई थी बाहर
घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता की मां ने बताया कि वह किसी काम से अपनी नाबालिक बच्ची को घर में अकेली छोड़ कर बाहर गई थी. इसी दौरान सूरज उसके घर में घुस आया और उसकी बच्ची के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. उसके मुताबिक आसपास के लोगों ने जब घर से आ रही बच्ची के तड़पने की आवाज सुनी और घर का दरवाजा खट-खटाया तो आरोपी भाग निकला. वहीं, घर पहुंचने पर बच्ची ने पूरी जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर: बम पर पड़ा घास काट रही लड़की का पैर, धमाके में हुई घायल

पीड़िता की मां की लिखित शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details