बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पूर्व मंत्री रामदेव महतो की धूम-धाम से मनाई गई जयंती, उनके सपनों को किया गया याद

बिहार सरकार के भूतपूर्व सहकारिता मंत्री रामदेव महतो की 90वीं जयंती पूरे हर्षोल्लास के साथ पटनासिटी के मंगल तालाब के पास स्थित स्वर्गीय रामदेव महतो सामुदायिक भवन में मनाया गया. जहां हजारों लोगों ने उनके तस्वीरों पर माल्यार्पण कर उनको श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Jan 28, 2020, 8:05 PM IST

पटना
पटना

पटना: राजधानी के मंगल तालाब स्तिथ रामदेव महतो सामुदायिक भवन में बिहार सरकार के भूतपूर्व सहकारिता मंत्री स्वर्गीय रामदेव महतो की 90वीं जयंती मनाई गई. इस मौके पर पथनिर्माण मंत्री नंद किशोर यादव, कृषि मंत्री प्रेम कुमार, पूर्व नगर विकास मंत्री सम्राट चौधरी और स्वर्गीय रामदेव महतो की पत्नी कृष्णा महतो पहुंची. इस मौके पर उनके किए गए कार्यों को याद किया गया.

कार्यक्रम में उपस्थित लोग

स्वर्गीय रामदेव महतो की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व नगर विकास मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि वो सादा जीवन-उच्च विचार के परम् मूर्ति थे. उन्होंने अपना जीवन सादगी से जीया. आज बिहार में रामदेव महतो ने जिस तरह से जनसंघ को अपने खून पसीना से सींचा है. वो आज भारतीय जनता पार्टी के रूप में उभरा है. साथ ही उन्होंने कहा कि हम सब को उनके बताए हुए रास्ते पर चलना चाहिए.

पेश है रिपोर्ट

रामदेव महतो के सपने को किया गया पूरा
बता दें कि रामदेव महतो की जंती पर आयोजित कार्यक्रम में बोलने वाले वक्ताओं की लंबी लाइन लगी हुई थी. काफी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे. वहीं. सम्राट चौधरी ने कहा कि रामदेव महतो का सपना था कि देश में एक ही झंडा हो. आज उनके सपने को पीएम मोदी ने पूरा करते हुए आगे बढ़ाया और एक भारत कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details