बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर का दिल्ली के एम्स में निधन

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे एक प्रख्यात राजनेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थे. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

By

Published : Jan 28, 2020, 9:36 AM IST

Updated : Jan 28, 2020, 9:49 AM IST

patna
बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर का निधन

पटना: पूर्व मंत्री और राजद विधायक अब्दुल गफूर ने आज दिल्ली में अंतिम सांस ली. आरजेडी विधायक अब्दूल गफूर काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. अब्दुल गफूर सहरसा के महिषी से विधायक थे.

बताया जाता है कि आरजेडी विधायक लीवर कैंसर से पीड़ित थे. दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था. हालत में सुधार के बाद वो पटना आ गये थे. लेकिन अचानक उनकी तबीयत बहुत खराब हो गई. उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद उन्हें हाल ही में दिल्ली ले जाया गया था.

नीतीश कुमार ने जताया शोक
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री अब्दुल गफूर के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे एक प्रख्यात राजनेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थे. उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है कि वे उन्हें जन्नत में अहम मकाम अता करे और उनके परिवार वालो को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की ताकत दें. साथ ही मुख्यमंत्री ने अब्दुल गफूर का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किये जाने की घोषणा की है.

Last Updated : Jan 28, 2020, 9:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details