बिहार

bihar

CM नीतीश की मौजूदगी में JDU में शामिल हुए पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे

By

Published : Sep 27, 2020, 3:35 PM IST

Updated : Sep 27, 2020, 5:42 PM IST

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे आज जेडीयू में शामिल हो गए. इससे पहले शनिवार को उन्होंने जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी.

गुप्तेश्वर पांडे
गुप्तेश्वर पांडे

पटनाःपूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे आज जेडीयू में शामिल हो गए. सांसद ललन सिंह और मंत्री अशोक चौधरी की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली. गुप्तेश्वर पांडे के पुलिस सेवा से वीआरएस लेने के बाद बक्सर से विधानसभा चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे.

CM नीतीश कुमार ने पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को दिलाई JDU की सदस्यता

गुप्तेश्वर पांडे ने सीएम नीतीश से की थी मुलाकात
इससे पहले शनिवार को गुप्तेश्वर पांडे अचानक जेडीयू प्रदेश कार्यलय पहुंच गए थे. उनके पहुंचे के कुछ ही देर बार वहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आए. अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह नीतीश कुमार की मौजूदगी में ही पार्टी में शामिल होंगे. लेकिन नीतीश कुमार के पहुंचने के कुछ ही देर बाद गुप्तेश्वर पांडे वहां से निकल गए. निकलते वक्त उन्होंने मीडिया से बस इतना कहा कि नीतीश कुमार को धन्यवाद देने आये थे, उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे डीजीपी के रूप में खुलकर काम करने का मौका दिया.

JDU नेता गुप्तेश्वर पांडे का बयान

2009 में भी लिया था वीआरएस
बता दें कि पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे चुनाव लड़ने के लिए इससे पहले भी वीआरएस ले चुके हैं. उन्होंने 2009 में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए वीआरएल लिया था. बाद में मन बदल जाने के कारण उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा और पुनः पुलिस सेवा में आ गए थे. पूर्व डीजीपी फरवरी 2021 तक सेवानिवृत्त होने वाले थे. वह 1987 बैच के आईपीएस ऑफिसर थे.

Last Updated : Sep 27, 2020, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details