बिहार

bihar

लालू यादव से पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह ने की मुलाकात

By

Published : Dec 14, 2019, 11:51 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह ने लालू यादव से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने लालू यादव के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर की. वहीं कांति सिंह ने सीएबी और एनआरसी पर केंद्र और नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Patna
लालू यादव से मिली पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह

रांची/ पटना:पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह ने लालू यादव से मुलाकात की. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने लालू यादव के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर की. वहीं लालू यादव से हुए राजनीतिक बातचीत के सवाल पर उन्होंने इससे इनकार किया.

'जनता करारा जवाब देगी'
मोदी सरकार और नीतीश सरकार पर हमला करने से राजद की वरिष्ठ नेता नहीं चुकी. उन्होंने सीएबी और एनआरसी पर केंद्र और नीतीश सरकार को घेरते हुए जमकर आलोचना करते हुए कहा कि आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में जनता इसका जवाब देगी. कांति सिंह ने कहा कि झारखंड में चुनाव हो रहे हैं. यहां भी जनता उन्हें करारा जवाब देगी.

लालू यादव से मिली पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह

'भ्रष्टाचार और अपराध से बचने के लिए नीतीश कर रहे समर्थन'
वहीं, प्रशांत किशोर का जदयू से विवाद के सवाल पर उन्होंने कहा कि एनआरसी और सीएबी में प्रशांत किशोर नीतीश कुमार को जनता की भावनाओं से अवगत करा रहे थे, लेकिन नीतीश कुमार जनता की भावना से अलग काम कर रहे हैं. प्रशांत किशोर अगर राजद में आना चाहें तो उनका स्वागत है. उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने किए गए भ्रष्टाचार और अपराधों से बचने के लिए नीतीश कुमार केंद्र सरकार की धारा 370, सीएबी और एनआरसी में समर्थन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details