बिहार

bihar

बिहार के पूर्व मंत्री के भतीजे ने जमशेदपुर स्थित घर में की आत्महत्या

By

Published : Jan 19, 2021, 12:50 AM IST

जमशेदपुर में परिवार से विवाद होने के बाद युवक ने आत्महया कर ली. आत्महत्या करने वाला युवक बिहार के पूर्व मंत्री डॉ. जावेद इकबाल अंसारी का भतीजा है. सूचना मिलने पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता परिजनों से मिलने पहुंचे. जहां घटना पर शोक व्यक्त किया.

पटना
पटना

जमशेदपुर/पटनाःजिला के मानगो थाना क्षेत्र में बिहार के पूर्व मंत्री जावेद इकबाल अंसारी के भतीजे ने अपने घर में आत्महत्या कर ली. इस घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्र के विधायक सह झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री मृतक के परिजनों से मिले और उन्होंने शोक व्यक्त किया है.

जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र अंतर्गत पोस्ट ऑफिस रोड में रहने वाले शाहिद इकबाल के 19 वर्षीय बेटे सकलेन इकबाल का घर में मामूली विवाद हुआ, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली.

युवक ने की आत्महत्या
जानकारी के अनुसार इकबाल का उसके परिजनों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद वह गुस्से में अपने कमरे में गया और दरवाजा बंद कर लिया. थोड़ी देर बार घरवालों ने आवाज लगाई जब कोई जवाब नहीं मिला तो दरवाजा खोलने का प्रयास किया. घरवालों ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजे को तोड़ा और अंदर देखा तो सकलेन इकबाल ने आत्महत्य कर ली थी. घरवालों ने तत्काल उसे फंदे से उतारा और टीएमएच अस्पलास लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें-शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. उत्पल कांत सिंह के श्राद्ध कर्म में शामिल हुए CM नीतीश

परिजनों से मिले बन्ना गुप्ता
मृतक बिहार के पूर्व मंत्री डॉ. जावेद इकबाल अंसारी का भतीजा है. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में परिजनों से पूछताछ कर रही है. सूचना मिलने पर क्षेत्र के विधायक सह झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता परिजनों से मिलने पहुंचे और इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details