बिहार

bihar

Bageshwar Baba: इस IPS ने की बागेश्वर बाबा की तारीफ, जानें क्या कहा

By

Published : May 16, 2023, 11:31 AM IST

Updated : May 16, 2023, 11:51 AM IST

बिहार में बागेश्वर बाबा के दौरे का आज चौथा दिन है. हनुमंत कथा सुनने के लिए उनके दरबार में रोजाना लाखों की भीड़ उमड़ रही है. हर कोई बाबा का दीवाना है. इसी बीच बिहार के आईपीएस अरविंद पांडेय ने भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री की जमकर तारीफ की है. इसको लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बागेश्वर बाबा की तारीफ
बागेश्वर बाबा की तारीफ

पटना:राजधानी पटना के नौबतपुर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा के आने से श्रद्धालुओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला रहा है. बागेश्वर धाम सरकार दर्शन के लिए भक्त दिन-रात कतार लगाए खड़े रहते हैं. नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में प्रतिदिन हनुमंत कथा सुनने के लिए लाखों लोग इकट्ठा होते हैं. गांव का पूरा महौल भक्तिमय हो चुका है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरवार में श्रद्धालु रोजाना अलग-अलग तरह की समस्या लेकर पहुंचते हैं. हर कोई बागेश्वर बाबा के तारीफों के पुल बांध रहा है, इसी कड़ी में एक नया नाम जुड़ गया है.

पढ़ें-Bageshwar Baba ने पर्चा खोला तो भक्त रह गए अचंभित, बिना कुछ पूछे बताया समस्या और समाधान, देखें Uncut Video

किसने की बाबा की तारीफ?: इस बिहार के आईपीएस अरविंद पांडेय ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की खूब तारीफ की है. उन्होंने इसके लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट अपलोड किया है. इसके कैप्शन में लिखा है कि एक बार फिर बिहार ने ही सिद्ध किया है कि ईश्वरीय शक्तियों का चमत्कार क्या और कैसे होता है. ज्यों ज्यों सुरसा मुख बढ़ा, बढ़े पवनसुत दून, देव करें अर्पित उन्हें कोटिक दिव्य प्रसून. बिहार का दैवी संपत्ति से संपन्न जन समुदाय श्री हनुमान जी महाराज के लिए कोटि कोटि पुष्प अर्पित कर रहा है.

"एक बार फिर बिहार ने ही सिद्ध किया है कि ईश्वरीय शक्तियों का चमत्कार क्या और कैसे होता है. ज्यों ज्यों सुरसा मुख बढ़ा, बढ़े पवनसुत दून, देव करें अर्पित उन्हें कोटिक दिव्य प्रसून. बिहार का दैवी संपत्ति से संपन्न जन समुदाय श्री हनुमान जी महाराज के लिए कोटि कोटि पुष्प अर्पित कर रहा है."-अरविन्द पाण्डेय, आईपीएस

25 से अधिक श्रद्धालुओं की निकली पर्ची: बता दें कि कथा वाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 13 मई से 5 दिनों के लिए पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में आए हुए हैं. यहां वो रोज हनुमंत कथा करते हैं. बाबा का 17 मई तक यहां कार्यक्रम होना है. इसी के तहत सोमवार को दिव्य दरबार आयोजन किया गया. जहां कई जगहों से आए श्रद्धालुओं ने बाबा से अपनी समस्या को लेकर बाबा से पर्चा निकलवाया. इस दौरान बाबा ने 25 से अधिक भक्तों का पर्चा निकाला है. अब बाबा के दरबार में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जल्द अपनी हाजरी लगाते नजर आएंगे.

Last Updated : May 16, 2023, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details