बिहार

bihar

लॉकडाउन के बाद पहली बार पटना एयरपोर्ट से 100 विमान भर रहे उड़ान

By

Published : Nov 17, 2020, 2:23 PM IST

यात्रियों के लिए खुशखबरी है. लॉकडाउन के बाद पहली बार आज से पटना एयरपोर्ट से 50 जोड़ी विमानों का परिचालन शुरू हो गया है. एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने नया शेड्यूल जारी कर दिया जो 31 दिसंबर 2020 तक मान्य है.

पटना
पटना

पटना: लंबे इंतजार के बाद यात्रियों की परेशानी अब खत्म होती दिख रही है. लॉकडाउन के बाद इसका असर फ्लाइटस पर भी पड़ा था. लेकिन अब फिर से विमानों की उड़ान को सुचारू किया जा रहा है. आज से सुबह 3:00 बजे से पटना एयरपोर्ट पर विमानों का परिचालन शुरु हो गया है जो रात 11:45 बजे तक जारी रहेगा.

पटना एयरपोर्ट से 50 जोड़ी विमानों का परिचालन

100 विमान भर रहे उड़ान
पटना एयरपोर्ट में आज से 100 फ्लाइटस उड़ान भरेगी. इस बार जारी शेड्यूल में सबसे ज्यादा 20 जोड़ी विमान इंडिगो का है. उसके बाद 16 जोड़ी विमान स्पाइस जेट का है. गो एयर के 8 जोड़ी विमान, एयर इंडिया के 4 जोड़ी और विस्तारा के 2 जोड़ी विमान हैं. इसका परिचालन आज से शुरू हो गया है.

यात्रियों के लिए खुशखबरी

नया शेड्यूल आज से जारी
कुल मिलाकर देखें तो 20 घंटे 15 मिनट तक पटना एयरपोर्ट पर परिचालन होगा. एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने नया शेड्यूल जारी कर दिया जो 31 दिसंबर 2020 तक मान्य है. आज से प्रभावी नए शेड्यूल में इस बार भी रांची के लिए कोई उड़ान नहीं होगी जबकि मुम्बई, दिल्ली, बेंगलुरु, पुणे के लिए फ्लाइट्स की संख्या बढ़ायी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details